जमीन विवाद के चलते स्कूल में फायरिंग, बाप और बेटा गिरफ्तार

ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 3:19 PM IST
जमीन विवाद के चलते स्कूल में फायरिंग, बाप और बेटा गिरफ्तार
स्कूल की खिड़की पर गोलियों के निशान.
ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 3:19 PM IST
डूंगरपुर जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय महारावल उच्च माध्यमिक विद्यालय की कक्षा में फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई. फायरिंग से 12वीं कक्षा के 3 छात्रों को हल्की चोटें आई हैं. पुलिस ने फायरिंग के आरोप में पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपियों के पास से दो टोपीदार बंदूकें भी बरामद की गई हैं. ​जमीन विवाद को लेकर घटना होना बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार विद्यालय के पड़ोस में रहने वाले युवक अमजद ने 12वीं कक्षा की खिड़की से टोपीदार बंदूक से फायर किया. जिससे कक्षा में मौजूद तुषार, हेमेन्द्र व बंशीलाल को हल्की चोट आई हैं. इधर विद्यालय में फायरिंग की सूचना पर विद्यालय का स्टाफ व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अमजद और उसके पिता जुम्मा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उनके कब्जे से दो टोपीदार बंदूक भी बरामद की है.

एएसपी रामजीलाल चंदेल ने बताया कि विद्यालय व जुम्मा के बीच जमीन को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा है. वहीं विद्यालय के बच्चों द्वारा उनके बगीचे में पत्थर फेंकने का अरोप था. इसी विवाद के चलते अमजद ने सुबह विद्यालय की 12वीं कक्षा की खिड़की में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ मामले की जांच कर रही है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर