होम /न्यूज /राजस्थान /सड़क पार करते समय तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पैंथर की मौत

सड़क पार करते समय तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पैंथर की मौत

सड़क पार करते समय तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पैंथर की मौत

सड़क पार करते समय तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पैंथर की मौत

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में नेशनल हाईवे (National Highway) पर रतनपुर (Ratanpur) में सड़क पार करते समय तेज रफ्तार अज्ञा ...अधिक पढ़ें

डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan) के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में नेशनल हाईवे (National Highway) पर रतनपुर (Ratanpur) में सड़क पार करते समय एक अज्ञात वाहन ने पैंथर को टक्कर मार दी. हादसे में पैंथर की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक एनएच-8 पर रतनपुर गांव के पास एक पैंथर सड़क पार कर रहा था. तभी अचानक उस दौरान गुजरात की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पैंथर को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में पैंथर के सिर में गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इधर, घटना की सूचना मिलते ही बिछीवाड़ा रेंजर धुलाराम पंचाल तुरंत मौके पर पहुंचे और पैंथर के शव का मौका पंचनामा बनवाया.

मृत पैंथर मादा थी, जिसकी उम्र डेढ़ साल थी

इसके बाद पैंथर के शव को डूंगरपुर पशु अस्पताल में लाया गया, जहां मेडिकल बोर्ड से पैंथर के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. वन विभाग ने पोस्टमार्टम के बाद पैंथर के शव का दो नदी नर्सरी पर संबंधित उच्च अधिकारियों की मौजदूगी में निस्तारण कराया. वन विभाग के मुताबिक मृत पैंथर मादा थी, जिसकी उम्र करीब डेढ़ साल थी.

ये भी पढ़ें:- 3 लोगों पर हमला करने वाले पैंथर को मार कर दफनाया, वन विभाग को पता नहीं

ये भी पढ़ें:- मकर संक्रांति पर बंगाली समाज की अनूठी परंपरा, मिट्टी का मगरमच्छ बनाकर की पूजा

Tags: Dungarpur news, Forest department, Rajasthan news, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें