लाइव टीवी

डूंगरपुर: पुलिस ने 31 लाख रुपए की 521 कार्टन अवैध शराब पर चलाई जेसीबी

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: November 27, 2019, 2:02 PM IST
डूंगरपुर: पुलिस ने 31 लाख रुपए की 521 कार्टन अवैध शराब पर चलाई जेसीबी
पुलिस ने माल खाना निस्तारण की कार्रवाई के तहत लाखों रुपए की शराब को किया नष्ट

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने माल खाना निस्तारण की कार्रवाई के तहत लाखों रुपए की जब्त अवैध शराब (Illegal liquor) को नष्ट (Destroyed) किया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने माल खाना निस्तारण की कार्रवाई के तहत लाखों रुपए की जब्त अवैध शराब (Illegal liquor) को नष्ट (Destroyed) किया है. उपखंड अधिकारी, जिला आबकारी अधिकारी और और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में 31 लाख रुपये की 521 कार्टन अवैध शराब नष्ट की गई.

17 जनवरी 2018 को पुलिस ने 216 कार्टून अवैध शराब को किया था जब्त

पुलिस उपाधीक्षक चक्रवर्ती सिंह ने बताया कि 17 जनवरी 2018 को कोतवाली थाना पुलिस ने बालाडिट गांव के पास क्रेशर गिट्टी की आड़ में ट्रक में ले जाए जा रही 216 कार्टून अवैध शराब जब्त की थी. वहीं मामले में पुलिस ने ट्रक चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने उक्त शराब बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बिलपन गांव में एक गोदाम से भरना बताया था.

521 कार्टन अवैध शराब को किया नष्ट

आरोपियों ने यह भी बताया था की कुख्यात शराब तस्कर भरत डांगी और दिलीप कलाल उस गोदाम में अवैध रूप से शराब संग्रहित कर छोटे वाहनों में के जरिए तस्करी कर गुजरात भेजते हैं. गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बिलपन गांव स्थित अवैध शराब के गोदाम पर भी छापा मारा और वहां से अवैध शराब के 305 कार्टन जब्त करते हुए मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. दोनों प्रकरणों में जेसीबी के जरिए 31 लाख रुपए कीमत की 521 अवैध शराब को नष्ट करते हुए निस्तारित किया गया.

यह भी पढ़ें- कोटा: दिनदहाड़े बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर दंपति पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- चूरू: कांग्रेस की पायल सैनी बनीं सभापति, 6 निर्दलीय पार्षदों का समर्थन भी मिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...