पुलिस छापेमारी में 200 लीटर नकली घी बरामद, दो लोग हिरासत में
Dungarpur News in Hindi

पुलिस छापेमारी में 200 लीटर नकली घी बरामद, दो लोग हिरासत में
नकली घी बनाने के आरोपी दो भाइयों हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

नकली घी (Fake Ghee Seized) से भरे 15-15 लीटर के 50 पीपे जब्त करने के साथ पैकिंग मशीन, भारी मात्रा में पाम ऑयल, मिल्क फूड, घी ब्रांड के रैपर भी जब्त किए गए. पुलिस ने पद्मावती ट्रेडिंग शॉप के संचालक दो व्यापारी भाइयों को हिरासत (Police Custody) में लिया.

  • Share this:
डूंगरपुर. शहर में पुलिस की स्पेशल टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए नकली घी (Fake Ghee) के बड़े कारोबार का भंडाफोड़ किया. एसपी जय यादव के निर्देश पर पुलिस ने 1700 लीटर तैयार नकली घी जब्त करते हो 2 व्यापारियों को हिरासत (Police Custody) में लिया. डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रामजीलाल चंदेल ने बताया कि मुखबिर के जरिये शहर के शास्त्री मार्ग पर ओटा के पास पद्मावती ट्रेडिंग शॉप पर नकली घी के कारोबार की सूचना मिली थी. इस सूचना के बाद डूंगरपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने पद्मावती ट्रेडिंग शॉप पर छापा मारा जहां से पुलिस ने पांच ड्रमों में तैयार 200 लीटर नकली घी जब्त किया.

पुलिस ने इसके अलावा नकली घी से भरे 15-15 लीटर के 50 पीपे जब्त करने के साथ पैकिंग मशीन, भारी मात्रा में पाम ऑयल, मिल्क फूड, घी ब्रांड के रैपर भी जब्त किए.

पाम ऑयल में अन्य पदार्थ मिलाकर नकली घी तैयार किया जाता था.




पुलिस की कार्रवाई जारी
डूंगरपुर के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रामजीलाल चंदेल ने बताया कि पाम ऑयल में अन्य पदार्थ डालकर नकली घी तैयार किया जाता था. मामले में पुलिस ने पद्मावती ट्रेडिंग शॉप के संचालक दो व्यापारी भाइयों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस की कार्रवाई मौके पर जारी है.

ये भी पढ़ें - RSMSSB Librarian Exam: पेपर लीक के बाद पुस्तकालयाध्यक्ष परीक्षा रद्द

ये भी पढ़ेें - रेस्टोरेंट में एंट्री न देने पर हिस्‍ट्रीशटर ने होमगार्ड जवान पर चलाई गोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading