लाइव टीवी

नाकेबंदी को तोड़ते हुए शराब से भरी कार को पुलिस ने किया जब्त, चालक फरार

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: December 10, 2019, 2:34 PM IST
नाकेबंदी को तोड़ते हुए शराब से भरी कार को पुलिस ने किया जब्त, चालक फरार
कार में राजस्थान निर्मित 8 कार्टन शराब के जब्त

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की धम्बोला पुलिस ने शराब तस्करी (Liquor smuggling) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शराब से भरी एक कार को जब्त किया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan) में डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की धम्बोला पुलिस ने शराब तस्करी (Liquor smuggling) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शराब से भरी एक कार को जब्त किया है. हालांकि पुलिस को चकमा देकर शराब तस्कर (Smuggler) मौके से भाग निकले.

नाकेबंदी को तोड़ते हुए फरार हुआ कार चालक

पुलिस के मुताबिक धंबोला पुलिस की ओर से पीठ में नाकेबंदी की गई थी. तभी उस दौरान गुजरात नंबर की एक कार को रोकने का इशारा किया गया, लेकिन कार चालक नाकेबंदी को तोड़ते हुए सरथुना की ओर फरार हो गया.

कार छोड़कर फरार हुआ चालक

इस पर पुलिस ने कार का पीछा किया. कार का पीछा करने के दौरान शराब तस्कर करीब 7 किलोमीटर दूर कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. इधर, पुलिस ने जब कार की तलाशी ली, तो कार में राजस्थान निर्मित 8 कार्टन शराब के भरे हुए मिले. इस पर पुलिस ने कार व शराब को जब्त करते हुए आबकारी अधिनियम (Excise Act) का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही शराब तस्करों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- रेपिस्ट को अंतिम सांस तक जेल में रखने की सजा, 4 साल की मासूम से किया था रेप

ये भी पढ़ें:- घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, भाई ने कहा सनकी था पति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 2:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर