लाइव टीवी

पुलिस ने सुलझाई लापता युवक की गुत्थी, भाई ने कबूली हत्या की बात

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: September 20, 2019, 11:42 PM IST
पुलिस ने सुलझाई लापता युवक की गुत्थी, भाई ने कबूली हत्या की बात
रमेश को अपने बड़े भाई शंकर पर जादू टोना करने का शक था.

डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के चुंडावाड़ा गांव से डेढ़ माह पहले लापता युवक की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के चुंडावाड़ा गांव से डेढ़ माह पहले लापता युवक (Missing Youth) की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया. मामले में पुलिस ने मृतक के छोटे भाई को हत्या (Murder) के आरोप में गिरफ्तार किया है. डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक अनिल मीणा ने बताया कि 1 अगस्त को चुंडावाड़ा निवासी शंकर रावल के अपहरण (Kidnapping) का मामला बिछीवाड़ा थाने में दर्ज किया गया था. उन्होंने कहा कि लंबे अनुसन्धान के बाद मामले में पुलिस को मृतक के छोटे भाई रमेश पर संदेह हुआ. पुलिस ने रमेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने भाई शंकर की हत्या करना कबूल किया.

पुलिस की पूछताछ में रमेश ने बताया कि उसे अपने बड़े भाई शंकर पर जादू टोना कर उसकी पत्नी को बीमार करने का संदेह था. इसके चलते 31 जुलाई को रमेश और उसके बड़े भाई शंकर के बीच विवाद हुआ था. इस दौरान उसने लट्ठ मार कर शंकर की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद अपने साले सुनील के साथ मिलकर भाई के शव को भंवरिया के जंगल में गाड़ दिया था.

हत्या के बाद रमेश ने अपने साले सुनील के साथ मिलकर भाई के शव को भंवरिया के जंगल में गाड़ दिया था.


हत्या के आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल में गाड़े गए शंकर के शव को निकलवा कर मोर्चरी में रखवाया है. वहीं फरार आरोपी सुनील की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें - हिस्ट्रीशीटर हथौड़े में छिपाकर ला रहा था 20 लाख रुपए का व्हाइट सोना, पकड़ा गया

ये भी पढ़ें - 3 हजार का ब्याज जोड़कर मांगे 32 लाख रुपये, परेशान होकर बुजुर्ग ने दे दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 11:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...