लाइव टीवी

राहुल गांधी की रैली में जुटेंगे 2 लाख लोग, पायलट ने दिया जिलाध्यक्षों को टारगेट
Udaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: September 17, 2018, 8:29 PM IST
राहुल गांधी की रैली में जुटेंगे 2 लाख लोग, पायलट ने दिया जिलाध्यक्षों को टारगेट
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी की रैली के लिए डूंगरपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़ और उदयपुर जिलाध्यक्षों को 2 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है.

  • Share this:
राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के चुनाव प्रचार के तहत कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 20 सितंबर को उदयपुर संभाग में सभा को संबोधित करेंगे. डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में प्रस्तावित इस सभा की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ सचिन पायलट, राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी सोमवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. तीनों नेताओं का पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा और पूर्व मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीय सहित अन्य नेताओं ने स्वागत किया. इस मौके पर पीसीसी चीफ पायलट ने कांग्रेसी नेताओं के साथ सागवाड़ा भीखा भाई कॉलेज मैदान में प्रस्तावित राहुल गांधी की सभा स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.

वहीं इसके बाद एक होटल में पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कांग्रेसी नेताओं की बैठक लेते हुए राहुल गांधी के दौरे को लेकर तैयारियों की समीक्षा की. बैठक में पीसीसी चीफ सचिन पायलट, राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल व रामेश्वर डूडी ने राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने के लिए डूंगरपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़ और उदयपुर जिलों के जिलाध्यक्षों को टारगेट देते हुए रैली में दो लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का आह्वान किया.

यह भी पढ़ें- VIDEO राजस्थान में चुनावी बिगुल फूंकने जयपुर पहुंचे राहुल गांधी

इधर, इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल और पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर निशाना भी साधा. सचिन पायलट मीडिया से भी रूबरू होते हुए राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री के चेहरे के प्रश्न के जवाब में कहा कि राजस्थान कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं है और कांग्रेस विधानसभा चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ेगी.

प्रदेश में चुनाव की ताजा खबरें यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 5:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर