Home /News /rajasthan /

पैराशूट उम्मीदवारों की रस्सी मैं खुद काटूंगा- राहुल गांधी

पैराशूट उम्मीदवारों की रस्सी मैं खुद काटूंगा- राहुल गांधी

राहुल गांधी.

राहुल गांधी.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जयपुर के बाद डूंगरपुर के सागवाड़ा में दूसरी बड़ी रैली का आयोजन हो रहा है.

    राजस्थान में विधानसभा चुनाव-2018 के कांग्रेस के प्रचार अभियान मे जान फूंकने गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने डूंगरपुर के सागवाड़ा में दूसरी बड़ी रैली में शिरकत की. रैली को संबोधित करते हुए राहुल कहा कि चुनाव में कांग्रेस का कार्यकर्ता ही टिकट तय करेगा. उन्होंने कहा, पैराशूट उम्मीदवारों की रस्सी मैं खुद काटूंगा. राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तीखे हमले किए. उन्होंने नोटबन्दी और विजय माल्या को लेकिर केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए.

    महिला नेताओं की संख्या बढ़नी चाहिए

    राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए मंच पर महिला नेताओं की गैर मौजूदगी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे से कहा कि मुझे चुनावों में महिला उम्मीदवार नजर आनी चाहिए, मंच पर केवल 2 ही महिला नेता हैं, यह ठीक नहीं है, महिला नेताओं की संख्या बढ़नी चाहिए.

    रैली से पहले गायत्री मंदिर पहुंचे राहुल 

    इससे पहले राहुल इस रैली में शामिल होने के लिए तय समय पर उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे और एयरपोर्ट पर ही प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मंत्रणा की. यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए डूंगरपुर के सागवाड़ा के लिए रवाना हुए. हालांकि जनसभा के मंच से पहले राहुल गांधी गायत्री मंदिर पहुंचे जिसका उनके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में जिक्र नहीं था. इस दौरान पायलट और गहलोत भी उनके साथ रहे. कांग्रेस ने इस रैली में 3 लाख की भीड़ जुटाने का दावा किया है.

    Rahul Gandhi in temple
    सागवाड़ा के मंदिर में राहुल गांधी.


    यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 की ताजा खबरें

    सागवाड़ा में कांग्रेस की इस संकल्प महारैली में राहुल गांधी के साथ प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, सीपी जोशी, सांसद रघु शर्मा, डॉ. करण सिंह यादव, सुभाष महरिया, महादेवसिंह खंडेला, उपनेता प्रतिपक्ष रमेश मीणा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. राहुल के संबोधन से पहले रैली को संबोधित करते हुए सांसद रघु शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. राजस्थान में अलोकतांत्रिक सरकार है और ऐसी सरकार का गौरव यात्रा निकालना बेशर्मी है. राजस्थान की जनता बीजेपी को इन चुनावों में करारी मात देगी.

    ये भी पढ़ें- 'वसुंधरा बाहर घूमती रही और अफसर डिफेक्टो CM बनकर राज चलाता रहा'

     



     

    ये भी पढ़ें-
    'सिंह' सरनेम पर पुलिस से उलझीं कांग्रेस नेता लीला मदेरणा, VIDEO वायरल
    राहुल गांधी की रैली में जुटेंगे 2 लाख लोग, पायलट ने दिया जिलाध्यक्षों को टारगेट
    गहलोत हैं 'प्रवासी राजस्थानी', विधानसभा में केवल 8 दिन हाजिर रहे: यूनुस खान

    Tags: Ashok gehlot, Assembly Election 2018, Dungarpur news, Rahul gandhi, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news, Sachin pilot, Udaipur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर