नशे में बेसुध SDM का वीडियो वायरल, पढ़ें सफाई में क्या बोले अधिकारी

एसडीएम कार्यालय के बाहर बेसुध पड़े एसडीएम मुकेश मीणा का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं वीडियो वायरल होने का मामला जब एसडीएम के सामने उठाया गया, तो उन्होंने नशे में होने की बात से इनकार किया है

  • Share this:
राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एसडीएम कार्यालय के बाहर चौंकाने वाला दृष्य सामने आया है. यहां एसडीएम मुकेश मीणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बिछीवाड़ा एसडीएम कार्यालय के बाहर बेसुध पड़े एसडीएम मुकेश मीणा का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में एसडीएम को शराब के नशे में बताया जा रहा है.

वीडियो में शाम के समय उपखंड अधिकारी मुकेश मीणा नशे में बेसुध होकर कार्यालय के मुख्य द्वार के पास पड़े हुए दिखाई दे रहे है. वीडियो बनाने वाले ने उनकी कार और बिछीवाड़ा उपखंड कार्यालय को दिखाया है. वीडियो के आखिर में एसडीएम मुकेश मीणा का चेहरा दिख रहा है. हालांकि वीडियो कब का इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है.

वीडियो वायरल होने का मामला जब एसडीएम के सामने उठाया गया, तो उन्होंने नशे में होने की बात से इनकार किया है. एसडीएम मुकेश मीणा से बात की गई तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वे बीपी के मरीज है और चक्कर आने की वजह से गिर गए थे. उन्होंने कहा कि किसी ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है.



(न्यूज18 के लिए जयेश की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज