लाइव टीवी

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी तीन युवक हुए गिरफ्तार, ऐसे हुई थी पूरी वारदात

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 8, 2019, 5:37 PM IST
नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी तीन युवक हुए गिरफ्तार, ऐसे हुई थी पूरी वारदात
पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म के आरोपी

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप हुआ था. उस मामले में पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस एक अन्य फरार आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस के अनुसार, डूंगरपुर जिले के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की अहमदाबाद में मजदूरी करती थी. वह  6 अक्टूबर की रात बस से डूंगरपुर शहर के तहसील चौराहे पर उतरी थी. यहां से वह अपने गांव जाने के लिए किसी गाड़ी का इंतजार कर रही थी. उसी समय बाइक सवार दो युवक आए और उसे घर तक छोड़ देने का प्रलोभन देकर उसे बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद दोनों नाबालिग को सुरपुर गांव में सुनसान जगह ले गए और दोनों ने मिलकर उसके साथ बलात्कार किया.

दो युवकों ने दुष्कर्म कर बुला लिया था दो और साथियों को

इसके बाद दोनों बदमाशों ने अपने दो अन्य साथियों को भी बुला लिया. उन दोनों ने भी बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया था. उसके बाद पीड़िता ने कोतवाली थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने तीन आरोपियों गेंजी निवासी रोहित कलाल, सुन्दरपुर निवासी अनिल डामोर व धुवालिया निवासी अरविन्द कोटेड को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने गैंगरेप के चार में से तीन आरोपियों को कर लिया है गिरफ्तार


एक और आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस राहुल नाम के एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है. इस मामले में बांसवाड़ा से आई फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड हासिल की है. पुलिस इस तीनों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- पति को नौकरी से निकाल देने की धमकी देकर किया दुष्कर्म
Loading...

टल्ली युवती बुजुर्ग को कार से टक्कर मारकर हुई फरार, लोगों में आक्रोश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...