लाइव टीवी

डूंगरपुर में रेप पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 4, 2019, 6:21 PM IST
डूंगरपुर में रेप पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 17 वर्षीय नाबालिग नवीं कक्षा में पढ़ती है.

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के सदर थाना क्षेत्र में रेप पीड़िता नाबालिग (Rape victim minor) ने शुक्रवार को बेटी को जन्म (Delivery) दिया. सूचना पर पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंची. नाबालिग से रेप का आरोपी (Accused) अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र में रेप पीड़िता नाबालिग (Rape victim minor) ने शुक्रवार को बेटी को जन्म (Delivery) दिया. सूचना पर पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंची. नाबालिग से रेप का आरोपी (Accused) अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. नवजात बच्ची की हालत असामान्य (Abnormal condition) होने के कारण उसे अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है.

गत माह दर्ज कराई थी रिपोर्ट
पुलिस के अनुसार पीड़िता के पिता ने गत माह 21 सितंबर को इस संबंध में मामला दर्ज कराया था. थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 17 वर्षीय नाबालिग नवीं कक्षा में पढ़ती है. आरोप है कि फावटा निवासी कल्पेश डोडियार कुछ माह पूर्व उसका अपहरण कर ले गया था. बाद में कल्पेश ने नाबालिग से रेप किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. शुक्रवार को पीड़िता को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर आए. वहां रेप पीड़िता ने एक नवजात बच्ची को जन्म दिया है.

नवजात का अस्पताल में चल रहा है इलाज

जन्म के बाद नवजात बच्ची के पीठ पर गांठ की वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई. इस पर चिकित्सकों ने उसे जांच के बाद आईसीयू वार्ड में भर्ती कर लिया. बाद में बच्ची की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे रेफर भी कर दिया, लेकिन परिजनों ने आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के कारण उसे अन्यत्र ले जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद डॉक्टर नवजात का वहीं अस्पताल में इलाज कर रहे हैं.

झुंझुनूं में भी ऐसा मामला सामने आ चुका है
उल्लेखनीय है कि कुछ समय पूर्व झुंझुनूं जिले में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. वहां भी रेप पीड़िता एक नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया था. नाबालिग के साथ उसके ही गांव के एक किशोर ने रेप किया था. पीड़िता के प्रसव के बाद आरोपी किशोर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया था.
Loading...

झुंझुनूं में रेप पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

गैंगरेप से गर्भवती हुई नाबालिग छात्रा, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...