Home /News /rajasthan /

Rajasthan News: बेटे ने घरेलू विवाद में पिता को मारा तेज थप्पड़, मौके पर ही मौत; FIR

Rajasthan News: बेटे ने घरेलू विवाद में पिता को मारा तेज थप्पड़, मौके पर ही मौत; FIR

Murder Case in Dungarpur:  पुलिस ने हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Murder Case in Dungarpur: पुलिस ने हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Dungarpur Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के डूंगरपुर में बुजुर्ग की हत्या के मामले में उसके बेटे को ही गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि बेटे ने अपने पिता को तेज थप्पड़ मारा, जिससे मौके पर ही वो बेहोश हो गया. थप्पड़ से पहले भी बेटे ने अपने पिता से मारपीट की. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को पकड़ लिया.

अधिक पढ़ें ...

    डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan) के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में एक बेटे पर अपने ही पिता (Father) की हत्या (Murder) का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार (Son Arrest) कर लिया गया है. पुलिस (Police) का दावा है कि जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के पांच महूड़ी गांव में आपसी विवाद में  बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की थप्पड़ मारकर हत्या (murder by slapping) कर दी. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. बेटे से पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले में खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है. आरोपी से जुड़े लोगों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

    रामसागड़ा थाना पुलिस ने अनुसार पांच महूडी निवासी पूंजा कटारा उम्र 60 वर्ष और बेटे प्रकाश कटारा के बीच घरेलू काम को लेकर बीते बुधवार को विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई. बेटे पर आरोप है कि उसने अपने पिता को जोरदार थप्पड़ सिर के पास मार दिया. थप्पड़ की चोट इतनी तेज थी कि बुजुर्ग बेहोश हो गया. इसके बाद उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि थप्पड़ मारने से पहले आरोपी बेटे ने अपने पिता पूंजा कटारा के साथ जमकर मारपीट की. इससे पूंजा मौके पर ही ढेर हो गया और उसकी मौत हो गई.
    राजस्थान की ताजा खबरें देखें- Live TV

    पुलिस को दी सूचना
    घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. मारपीट से पूंजा की मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी बेटे प्रकाश को हिरासत में ले लिया. इसके बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Dungarpur news, Murder case, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर