लाइव टीवी

पुलिस की स्पेशल टीम ने विस्फोटक से भरी कार जब्त की, कार चालक गिरफ्तार
Dungarpur News in Hindi

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: February 7, 2020, 12:51 PM IST
पुलिस की स्पेशल टीम ने विस्फोटक से भरी कार जब्त की, कार चालक गिरफ्तार
कार से 800 जिलेटिन की छड़ें और 800 डिटोनेटर बरामद हुई.

जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने सदर थाना क्षेत्र के देवल गांव के पास विस्फोटक (Explosives) से भरी कार को जब्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. दरअसल कार चालक परिवहन संबंधी कोई भी दस्तावेज (Documents) पुलिस को पेश नहीं कर पाया. पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिला पुलिस की स्पेशल टीम को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. स्पेशल टीम ने सदर थाना क्षेत्र के देवल गांव के पास विस्फोटक (Explosives) से भरी कार को जब्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. एसपी जय यादव के निर्देश पर पुलिस की स्पेशल टीम ने देवल गांव के पास नाकेबंदी (Blockade) की थी. इस दौरान डूंगरपुर (Dungarpur) की तरफ से आ रही एक कार को रुकवाकर उसकी तलाशी ली गई तो कार विस्फोटक सामग्री से भरी हुई पाई गई. कार चालक परिवहन संबंधी कोई भी दस्तावेज (Documents) पुलिस को पेश नहीं कर पाया. इसलिए पुलिस ने विस्फोटक सामग्री व कार को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया.

कांस्टेबल धर्मवीर सिंह ने कहा कि गिरफ्तार चालक से पूछताछ की जा रही है और जल्दी ही सबकुछ सामने आ जाएगा.


कार से बरामद हुई 800 जिलेटिन की छड़ें और 800 डिटोनेटर 

पुलिस की स्पेशल टीम में शामिल हेड कांस्टेबल धर्मवीर सिंह ने बताया कि नाकेबंदी के दौरान एक ऑल्टो कार की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान कार में चार बॉक्स मिले जिनमें 800 जिलेटिन की छड़ें और 800 डिटोनेटर थे. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है और अनुसंधान के दौरान सबकुछ सामने आ जाएगा.



ये भी पढ़ें - राजस्थान यूनिवर्सिटी के VC कोठारी ने सैलरी के 22 लाख रुपए स्टूडेंट्स में बांटे

ये भी पढ़ें - कांग्रेस सरकार की बड़ी सौगात, ढाई साल बाद जनता को आज मिलेगा ये तोहफा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 12:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर