लाइव टीवी

गरबा देख लौट रहे युवक और युवती कुएं में गिरे, 12 घंटे पानी खींचने के बाद निकला शव

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 12:19 PM IST
गरबा देख लौट रहे युवक और युवती कुएं में गिरे, 12 घंटे पानी खींचने के बाद निकला शव
पुलिस को युवक का शव देर रात को निकालने में सफलता मिल पाई.

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में कुएं में दो युवक और एक युवती के गिरने का मामले सामने आया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान में डूंगरपुर जिले (Dungarpur District) के चितरी थाना क्षेत्र में कुएं (Youth Fell in Well)  में दो युवक और एक युवती के गिरने का मामले सामने आया है. इस मामले में एक युवक कुएं से निकल गया था. पुलिस को युवती का शव (Dead Body) निकालने में मंगलवार को सफलता मिल गई थी, लेकिन वे युवक को निकालने में सफल नहीं हो पाए थे. कुआं इतना गहरा और पानी से भरा हुआ था कि करीब 12 घंटे तक मोटर चलाकर पानी निकालने के बाद पुलिस को युवक का शव देर रात को निकालने में सफलता मिल पाई.

गरबा मंडल में शामिल हुए थे तीनों

जानकारी के अनुसार जोगपुर गांव निवासी जयंतीलाल और लक्ष्मण भगोरा व चितरी निवासी गीता बामणिया 7 अक्टूबर की रात को गरबा मंडल में मौजूद थे. 8 अक्टूबर को अल सुबह दोनों युवक गीता को छोड़ने उसके घर जा रहे थे तभी किसी परिजन द्वारा देखे जाने के अंदेशे से तीनों भागने लगे और सड़क किनारे झाड़ियों में बने बिना मुंडेर के कुएं में गिर गए थे.

ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने निकाला युवक का शव

इस घटना में लक्ष्मण भगोरा पानी से निकलने में सफल रहा. वहीं गीता और जयंतीलाल पानी में डूब गए थे. पुलिस ने मंगलवार को युवती का शव निकाल लिया था, लेकिन जयंतीलाल का शव नही मिला था. पुलिस ने कल दिनभर शव की तलाश की लेकिन जयंतीलाल का कोई सुराग नही लगा. वहीं 12 घंटे तक मोटर से कुएं का पानी खींचने के बाद रात करीब 12 बजे युवक जयंतीलाल का शव दिखाई दिया. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें: विजयादशमी के जुलूस पर पथराव, मालपुरा में कर्फ्यू, इंटरनेट और अखबार पर बैन

कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर दो कारों की जोरदार टक्कर में दंपति की मौत, 8 घायल
Loading...

विजयादशमी के जुलूस पर पथराव, मालपुरा में कर्फ्यू, इंटरनेट और अखबार पर बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...