लाइव टीवी

ट्रैक्टर ट्रॉली ने पीछे से पिता-पुत्र को मारी टक्कर, बेटे की मौत
Dungarpur News in Hindi

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 12:11 PM IST
ट्रैक्टर ट्रॉली ने पीछे से पिता-पुत्र को मारी टक्कर, बेटे की मौत
डूंगरपुर - सड़क दुर्घटना में बैटे की मौत और घायल पिता अस्पताल में भर्ती

डूंगरपुर सदर थाना क्षेत्र के वागदरी गांव के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली (Tractor Trolley) ने पैदल जा रहे पिता-पुत्र को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें बेटे की मौत हो गई जबकि पिता घायल हो गया. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली भी पलट गई.

  • Share this:
डूंगरपुर. सदर थाना क्षेत्र के वागदरी गांव के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली (Tractor Trolley) ने पैदल जा रहे पिता-पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें बेटे की मौत हो गई जबकि पिता घायल हो गया. पुलिस के अनुसार गुमानपुरा निवासी कांतिलाल डामोर अपने पुत्र प्रकाश के साथ सामान लेकर पैदल अपने घर लौट रहा था. इस दौरान वागदरी के पास तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में प्रकाश की मौत (Death) हो गई जबकि पिता कांतिलाल घायल हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल (District Hospital) में घायल पिता का उपचार करवाया. इसी अस्पताल में मृतक बेटे के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस उसे परिजनों को सौंप दिया.

ट्रैक्टर ट्रॉली भी पलट गई

एसआई सदर थाना डूंगरपुर भेमजी गरासिया ने कहा कि वागदरी गांव के पास सामान लेकर जा रहे पिता-पुत्र को तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने पीछे से धक्का मार दिया. इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए पुत्र को अस्पताल लाए जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्रॉली भी पलट गई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी  पढ़ें - लड़की भगाने के शक में कुएं में लटकाया, हाथों पर अंगारे रख यातनाएं दीं

ये भी पढ़ें - अलवर में बदमाशों का एटीएम लूटने का प्रयास हुआ विफल, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 12:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर