होम /न्यूज /राजस्थान /20 हजार में दी थी भाइयों की हत्या की सुपारी, मास्टरमाइंड सहित दो गिरफ्तार

20 हजार में दी थी भाइयों की हत्या की सुपारी, मास्टरमाइंड सहित दो गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्तार में हत्यारोपी

पुलिस की गिरफ्तार में हत्यारोपी

कांतिलाल और मगन का गांव के ही नयनेश से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने राहुल और मनीष को बीस हजार रुपये में दोनों की हत् ...अधिक पढ़ें

    डूंगरपुर जिले के रतनपुर गांव के कुएं में मिले जिंदा और मृत व्यक्तियों के मामले में बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने खुलासा किया है. कुएं में मिले दो व्यक्ति भाई थे, जिन्हें मारने के लिए बीस हजार रुपये की सुपारी दी गई थी. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार चल रहा है.

    पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रतनपुर गांव में एक कुएं से दो भाइयों को बाहर निकाला गया था, जिनमें एक जिंदा और एक मृत अवस्था में पाया गया. बिछीवाड़ा थानाधिकारी सुनील शर्मा ने बताया कि कुएं से निकले जिंदा व्यक्ति का नाम कांतिलाल पारगी है और मृतक का नाम मगन पारगी है, जो कि दोनों भाई है.

    दरअसल, कांतिलाल और मगन का पिछले दिनों अपने ही गांव के नयनेश पारगी के साथ झगड़ा हुआ था और गुजरात के शामलाजी थाने में उनका प्रकरण भी दर्ज है. शनिवार दोपहर अनसोल गांव के ही राहुल और मनीष पागरी कांतिलाल और उसके भाई मगन पारगी को नयनेश से समझौता कराने की बात कहकर रतनपुर लेकर आये थे.

    यह भी पढ़ें- डूंगरपुर में कुएं की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे दो भाई अंदर गिरे, एक की मौत

    इस दौरान राहुल और मनीष ने दोनों भाईयों को जमकर शराब पिलाई और कुएं में धकेलकर फरार हो गए. कुएं के पानी में डूबने से मगन की मौत हो गई, जबकि कांतिलाल बच गया. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने मास्टरमाइंड नयनेश पारगी और हत्या के आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मनीष अभी फरार चल रहा है. पुलिस पूछताछ में राहुल ने बताया कि नयनेश ने दोनों भाईयों को मारने के लिए 20 हजार रुपये की सुपारी दी थी. फिलहाल पुलिस तीसरे आरोपी मनीष की तलाश में जुट गई है.

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें