होम /न्यूज /राजस्थान /डूंगरपुर में कुएं की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे दो भाई अंदर गिरे, एक की मौत

डूंगरपुर में कुएं की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे दो भाई अंदर गिरे, एक की मौत

कुंए में गिरे लोगों को निकालने का प्रयास करते पुलिसकर्मी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

कुंए में गिरे लोगों को निकालने का प्रयास करते पुलिसकर्मी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

शराब के नशे में संतुलन बिगड़ने से दोनों भाई कुंए में जा गिरे, जिससे बड़े भाई की तो जान बच गई लेकिन छोटे भाई की डूबने से ...अधिक पढ़ें

    डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके मे कुंए की मुंडेर पर बैठकर शराब पीना दो भाइयों का भारी पड़ गया. शराब के नशे में संतुलन बिगड़ने से दोनों भाई कुंए में जा गिरे, जिससे बड़े भाई की तो जान बच गई लेकिन छोटे भाई की डूबने से मौत हो गई.

    पुलिस के अनुसार राजस्थान-गुजरात सीमा पर गुजरात में स्थित अंसोर गांव निवासी मदन पारगी और उसका बड़ा भाई शनिवार को राजस्थान के रतनपुर गांव के पास एक कुंए की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे थे. इस दौरान शराब के नशे में दोनों भाइयों का संतुलन बिगड़ गया और वे कुंए में गिर गए. उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग कुंए की तरफ आये तो उन्हें पहले तो मामला समझ में नहीं आया. बाद में जब वहां शराब की बाेतलें आदि देखी तो उन्हें माजरा समझ में आया. इस पर उन्होंने मामले की जानकारी बिछीवाड़ा पुलिस को दी.

    पुलिस के पहुंचने तक हो चुकी थी मदन की मौत
    पुलिस मौके पर पहुंची तब तक डूबने से मदन की मौत हो चुकी थी. उसके बड़े भाई को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने इस संबंध मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें