होम /न्यूज /राजस्थान /डूंगरपुर में तालाब में नहाने गई दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत

डूंगरपुर में तालाब में नहाने गई दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत

तालाब में शवों को ढूंढते गोताखोर व अन्य लोग और जमा लोग। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

तालाब में शवों को ढूंढते गोताखोर व अन्य लोग और जमा लोग। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

करीब दो घंटे की मशक्क्त के बाद गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को ढूंढा जा सका.

    डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा कस्बे में सोमवार को नहाने गई दो मासूम चचेरी बहनों की डूबने से मौत हो गई. करीब दो घंटे की मशक्क्त के बाद गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को ढूंढा जा सका. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं.

    जानकारी के अनुसार हादसा सागवाड़ा कस्बे में स्थित गमेला तालाब पर हुआ. वहां नहाने गई दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर शहर में सनसनी फैल गई और तालाब पर परिजनों व लोगों भीड़ जमा हो गई. बाद में सागवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और दोनों के शवों को ढूंढना शुरू किया गया. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बहनों के शव तालाब से निकाले जा सके.

    पुलिस ने बताया कि बांसवाड़ा जिले के अंजना गांव निवासी 12 वर्षीय राखी रविवार को ही सागवाड़ा स्थित अपने रिश्तेदार के यहां आई थी. सोमवार को वह अपनी चचेरी बहन 9 वर्षीय सुमन के साथ गमेला तालाब पर नहाने गई थी. नहाते समय दोनों मासूम गहरे पानी में चली गई और डूब गईं. पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं.

    उल्लेखनीय है कि रविवार को झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में नहाते समय दो मासूमों की डूबने से मौत हो गई थी. वे दोनों मासूम भी चचेरे भाई थे.

    यह भी पढ़ें: झालावाड़ में डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत, एक मासूम को बचाया

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें