होम /न्यूज /राजस्थान /पत्नियों से अनबन के चलते दो लोगों ने किया आत्महत्या का प्रयास

पत्नियों से अनबन के चलते दो लोगों ने किया आत्महत्या का प्रयास

अस्पताल में भर्ती पीड़ित। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

अस्पताल में भर्ती पीड़ित। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

डूंगरपुर जिले में रविवार को हुए दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. आत्महत्या का ...अधिक पढ़ें

    डूंगरपुर जिले में रविवार को हुए दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. आत्महत्या का प्रयास करने वाले दोनों ही लोगों की अपनी अपनी पत्नियों से अनबन चली रही है. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

    जानकारी के अनुसार पहला मामला मांडवा खापरड़ा गांव का है. वहां संजय बरंडा की पत्नी से अनबन चल रही थी. उसके बाद वह पीहर चली गई तो पीछे से संजय ने जहर खा लिया, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई. बाद में परिजन उसे तुरंत जिला अस्पताल में लेकर गए, जहां उसे बचा लिया गया. वहीं दूसरा मामला सरेरा गांव का है. वहां भी प्रभु कटारा व उसकी पत्नी के बीच किसी घरेलू बात को लेकर अनबन हो गई. इस पर आवेश में आकर प्रभु ने भी चूहे मारने की दवा खाकर जान देने की कोशिश की. प्रभु के परिजन भी उसे गंभीर हालत में लेकर डूंगरपुर अस्पताल पहुंचे. समय रहते अस्पताल पहुंच जाने से प्रभु को भी बचा लिया गया.

    फिलहाल दोनों पतियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुटी हुई है.

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें