लाइव टीवी

पत्नियों से अनबन के चलते दो लोगों ने किया आत्महत्या का प्रयास

Jayesh Panwar | News18Hindi
Updated: April 22, 2018, 1:37 PM IST
पत्नियों से अनबन के चलते दो लोगों ने किया आत्महत्या का प्रयास
अस्पताल में भर्ती पीड़ित। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

डूंगरपुर जिले में रविवार को हुए दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. आत्महत्या का प्रयास करने वाले दोनों ही लोगों की अपनी अपनी पत्नियों से अनबन चली रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2018, 1:37 PM IST
  • Share this:
डूंगरपुर जिले में रविवार को हुए दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. आत्महत्या का प्रयास करने वाले दोनों ही लोगों की अपनी अपनी पत्नियों से अनबन चली रही है. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार पहला मामला मांडवा खापरड़ा गांव का है. वहां संजय बरंडा की पत्नी से अनबन चल रही थी. उसके बाद वह पीहर चली गई तो पीछे से संजय ने जहर खा लिया, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई. बाद में परिजन उसे तुरंत जिला अस्पताल में लेकर गए, जहां उसे बचा लिया गया. वहीं दूसरा मामला सरेरा गांव का है. वहां भी प्रभु कटारा व उसकी पत्नी के बीच किसी घरेलू बात को लेकर अनबन हो गई. इस पर आवेश में आकर प्रभु ने भी चूहे मारने की दवा खाकर जान देने की कोशिश की. प्रभु के परिजन भी उसे गंभीर हालत में लेकर डूंगरपुर अस्पताल पहुंचे. समय रहते अस्पताल पहुंच जाने से प्रभु को भी बचा लिया गया.

फिलहाल दोनों पतियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुटी हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2018, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर