Home /News /rajasthan /

udaipur tailor kanhaiyalal murder case side effect gujarat roadways stopped entry of its buses in rajasthan rjsr

उदयपुर मर्डर केस साइड इफेक्ट: गुजरात रोडवेज ने बंद की अपनी बसों की राजस्थान में 'एंट्री'

गुजरात रोडवेज प्रबंधन को  आशंका है कि उदयपुर संभाग में कहीं हंगामे की वजह से उसकी बसों को नुकसान ना हो जाये.

गुजरात रोडवेज प्रबंधन को आशंका है कि उदयपुर संभाग में कहीं हंगामे की वजह से उसकी बसों को नुकसान ना हो जाये.

गुजरात रोडवेज ने राजस्थान में बंद की अपनी बसों की एंट्री: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या (Udaipur Kanhaiyalal murder case) के बाद उपजे हालात को देखते हुये गुजरात रोडवेज (Gujarat Roadways) ने राजस्थान में अपनी बसों की एंट्री बंद कर दी है. तोड़फोड़ की आशंका के चलते गुजरात रोडवेज की बसों को राजस्थान के रतनपुर बॉर्डर से पहले शामलाजी बस स्टैंड पर ही रोका जा रहा है. इससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

डूंगरपुर. उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद उपजे हालात के अब साइड इफेक्ट (Udaipur murder case side effect) सामने आने लग गये हैं. उदयपुर संभाग में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पड़ोसी राज्य गुजरात ने अपनी रोडवेज बसों को राजस्थान-गुजरात बॉर्डर (Rajasthan-Gujarat Border) पर ही रोक दिया है. इससे इन बसों में आने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गुजरात की सरकारी बसों को छोड़कर अन्य निजी बसें यथावत राजस्थान आ-जा रही है.

जानकारी के अनुसार गुजरात रोडवेज प्रबंधन ने डूंगरपुर जिले के रतनपुर बोर्डर से राजस्थान में आने वाली अपनी रोडवेज की बसों को अपने राज्य के आखिरी बस स्टैंड शामलाजी में रोक दिया है. गुजरात के अहमदाबाद और अन्य जिलों से उदयपुर तथा नाथद्वारा आने वाली बसों को राजस्थान की सीमा रतनपुर से पहले गुजरात के आखिरी बस स्टैंड शामलाजी में रोका जा रहा है. गुरुवार को सुबह शामलाजी बस स्टैंड पर गुजरात रोडवेज की करीब एक दर्जन बसों के पहिये वहीं पर थाम दिये गये.

राजस्थान के यात्रियों को शामलाजी में बदलनी पड़ रही हैं बसें
वहीं गुजरात के विभिन्न बस स्टैंड से उदयपुर संभाग के लिए निकलने वाली सरकारी बसें भी अगले आदेश तक नहीं चलेंगी. गुजरात की सरकारी बसों को रोक दिए जाने से राजस्थान आने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें शामलाजी से वाहन बदलकर राजस्थान आना पड़ रहा है.

गुजरात रोडवेज प्रबंधन को यह है आशंका
जानकारी के अनुसार उदयपुर संभाग में अप्रिय वारदात की आशंका और बसों को किसी तरह का नुकसान ना पहुंचे इस डर से गुजरात रोडवेज प्रबंधन ने यह निर्णय लिया है. राजस्थान के हालात को देखते हुये फिलहाल गुजरात रोडवेज की जितनी भी बसें राजस्थान की सड़कों पर चल रही है उन्हें भी वापस बुलाने का निर्णय गुजरात रोडवेज प्रबंधन ले सकता है.

उदयपुर में 2 दिन पहले हुई थी हत्या की वारदात
उल्लेखनीय है कि उदयपुर में दो दिन पहले दिनदहाड़े दुकान में घुसकर टेलर कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उसके बाद से उदयपुर संभाग के साथ ही राजस्थान में तनाव का माहौल बना हुआ है. तनाव के हालात को देखते हुये राजस्थान में इंटरनेट पर पाबंदी लगी हुई है. वहीं पूरे प्रदेश में धारा-144 भी लगाई जा चुकी है. हालात को देखते हुये पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो रखा है.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर