होम /न्यूज /राजस्थान /केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने डूंगरपुर में कनकमल कटारा के लिए मांगे वोट

केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने डूंगरपुर में कनकमल कटारा के लिए मांगे वोट

पुरषोत्तम रुपाला केन्द्रीय मंत्री

पुरषोत्तम रुपाला केन्द्रीय मंत्री

केन्द्रीय मंत्री व गुजरात के भाजपा नेता पुरुषोत्तम रुपाला ने शुक्रवार को डूंगरपुर में जनसभा को संबोधित किया और कनकमल कट ...अधिक पढ़ें

    लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में 29 अप्रैल को मतदान होना है. चुनाव प्रचार का शोर थमने से पहले प्रदेश में चुनावी प्रचार अपने चरम पर है. इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री व गुजरात के भाजपा नेता पुरुषोत्तम रुपाला शुक्रवार को डूंगरपुर जिले के चुनावी दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान पुरुषोत्तम रुपाला ने सागवाडा विधानसभा मुख्यालय पर और महिपाल खेल मैदान में भाजपा उम्मीदवार कनकमल कटारा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया और वोट मांगे.

    अपने संबोधन में रुपाला ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि मोदी राज में भारत देश का मान विदेश में बढ़ा है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को देश की जनता पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है. ऐसे में उन्होंने सागवाडा की जनता को मोदी को मजबूत करने के लिए भाजपा के उम्मीदवार कनकमल कटारा को जिताने की अपील की. संबोधन में रुपाला ने कांग्रेस पार्टी पर सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक के साथ अन्य कई मुद्दों पर भी जमकर निशाना साधा.

    उन्होंने कहा कि जो पार्टी देश में 70 साल तक राज करने के बाद भी देश का विकास नहीं कर पाई, उस पार्टी के नेता मोदी सरकार से 5 साल का हिसाब मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सवालों के जवाब देश की जनता चुनाव में भाजपा को जीत दिलाकर देगी.

    ये भी पढ़ें-

    राजस्‍थान बीजेपी में घमासान, सात विधायक हुए बागी, कई पदाधिकारी भी खफा

    बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की 12वीं सूची, 11 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

     

    Tags: Dungarpur news, Lok Sabha Election 2009, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें