केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने डूंगरपुर में कनकमल कटारा के लिए मांगे वोट

केन्द्रीय मंत्री व गुजरात के भाजपा नेता पुरुषोत्तम रुपाला ने शुक्रवार को डूंगरपुर में जनसभा को संबोधित किया और कनकमल कटारा के लिए वोट मांगा.

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 9:27 AM IST
केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने डूंगरपुर में कनकमल कटारा के लिए मांगे वोट
पुरषोत्तम रुपाला केन्द्रीय मंत्री
Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 9:27 AM IST
लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में 29 अप्रैल को मतदान होना है. चुनाव प्रचार का शोर थमने से पहले प्रदेश में चुनावी प्रचार अपने चरम पर है. इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री व गुजरात के भाजपा नेता पुरुषोत्तम रुपाला शुक्रवार को डूंगरपुर जिले के चुनावी दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान पुरुषोत्तम रुपाला ने सागवाडा विधानसभा मुख्यालय पर और महिपाल खेल मैदान में भाजपा उम्मीदवार कनकमल कटारा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया और वोट मांगे.

अपने संबोधन में रुपाला ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि मोदी राज में भारत देश का मान विदेश में बढ़ा है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को देश की जनता पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है. ऐसे में उन्होंने सागवाडा की जनता को मोदी को मजबूत करने के लिए भाजपा के उम्मीदवार कनकमल कटारा को जिताने की अपील की. संबोधन में रुपाला ने कांग्रेस पार्टी पर सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक के साथ अन्य कई मुद्दों पर भी जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि जो पार्टी देश में 70 साल तक राज करने के बाद भी देश का विकास नहीं कर पाई, उस पार्टी के नेता मोदी सरकार से 5 साल का हिसाब मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सवालों के जवाब देश की जनता चुनाव में भाजपा को जीत दिलाकर देगी.

ये भी पढ़ें-

राजस्‍थान बीजेपी में घमासान, सात विधायक हुए बागी, कई पदाधिकारी भी खफा

बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की 12वीं सूची, 11 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...