Home /News /rajasthan /

पत्नी ने किया पति का कत्ल, सास को बताकर हुई फरार; 6 माह पहले हुई थी शादी

पत्नी ने किया पति का कत्ल, सास को बताकर हुई फरार; 6 माह पहले हुई थी शादी

सास से बोली बहू तेरे बेटे को मारडाला, मां को विश्वास नहीं हुआ और फिर 4 दिन बाद मिला कमरे से शव - Shutterstock)

सास से बोली बहू तेरे बेटे को मारडाला, मां को विश्वास नहीं हुआ और फिर 4 दिन बाद मिला कमरे से शव - Shutterstock)

Dungarpur News: जिले के साबला थाना क्षेत्र में पत्नी ने अपने पति का कल्ल कर शव कमरे में बंद कर दिया. हत्या की सूचना अपनी सास को दे दी. चार दिन बाद शुक्रवार को उसी कमरे से जब बेटे का शव बरामद हुआ तो सास की रूह कांप गई.

    डूंगरपुर. डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के साबला थाना क्षेत्र (sabala police station) में सनसनीखेज वारदात हुई है. चार दिन पहले पत्नी ने अपने पति की हत्या कर घटना की जानकारी सास को दे दी. बहू के इस हैरतअंगेज कुबूलनामे के बाद मां को ये विश्वास ही नहीं हुआ कि उसके बेटे का कत्ल कर दिया गया है. चार दिन बाद शुक्रवार को उसी कमरे से जब बेटे का शव बरामद हुआ तो उसकी रूह कांप गई. शव में कीड़े पड़ गए थे और बदबू आ रही थी. घटना के बाद फरार आरोपी पत्नी को पुलिस खोज रही है.

    साबला थानाधिकारी मनीष खोईवाल ने बताया कि बुचियाबड़ा निवासी बेवा गलाब यादव (65 वर्ष) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि उसके बेटे नाथू यादव ने छह महीने पहले ही कांता पत्नी रूपा सरपोटा निवासी बुचियाबड़ा कल्याणपुर से विवाह किया था. इसके बाद नाथू ओर उसकी पत्नी कांता दोनों मां से अलग मुंगेड़ गांव में एक कमरा किराए पर लेकर रहते थे. दोनों मजदूरी कर गुजारा चलाते थे.

    मां ने बताया कि 23 अगस्त नाथू की पत्नी करीब 10 बजे उसके घर पर आई और सास से कहने लगी कि मैं तुम्हारे घर रहने आई हूं और मैंने तुम्हारे बेटे नाथू को मार दिया है. मुंगेड़ में कमरे पर ताला लगा दिया है. गलाब ने बताया कि उस समय बहू शराब के नशे में होने से उसे विश्वास नहीं हुआ, जिस कारण उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया. बेवा गलाब ने रिपोर्ट में बताया कि बहू कान्ता को घर में रखने से मना कर दिया तो वह अपने पीहर बुचियाबड़ा कल्याणपुर चली गई.

    कमरे आर रही थी दुर्गंध

    मुंगेड़ में जिस कमरे में नाथू यादव और उसकी पत्नी कान्ता रहते थे, उस कमरे से बदबू आ रही थी. कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था, जिस पर लोगों ने रोशनदान से झांककर देखा तो अंदर शव पड़ा हुआ था. इस पर लोगों ने साबला पुलिस को सूचना दी. साबला थानाधिकारी मनीष खोईवाल मय जाब्ता मौके पर पंहुचे और दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो नाथू का शव पड़ा हुआ था. शव में कीड़े लग गए थे और शव चार दिन पुराना होने से बदबू आ रही थी.

    घटना की सूचना पर नाथू की मां गलाब बुचियाबड़ा से मुंगेड़ पंहुचे और बेटे की मौत पर फूट-फूटकर रोने लगी. उसने बताया कि बहू पहले ही कह दिया था कि बेटे को मार डाला है लेकिन विश्वास नहीं हुआ था. वहीं पुलिस ने मामले में शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

    आरोपी पत्नी की तलाश में जुटी पुलिस
    थानाधिकारी मनीष ने बताया कि मामले में मृतक नाथू की मां गलाब की रिपोर्ट पर उसकी पत्नी कान्ता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मामले में आरोपी पत्नी कान्ता की तलाश की जा रही है, लेकिन वह फरार है. वहीं हत्या के कारणों को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने मौके से की छानबीनके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पत्नी कान्ता 23 अगस्त को कमरा बंद कर जाते हुए साफ नजर आ रही है.

    Tags: Crime News, Domestic violence, Dungarpur news, Dungarpur Police, Husband murder, Rajasthan news, डूंगरपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर