होम /न्यूज /राजस्थान /कार-बाइक की टक्कर में महिला की मौत, मौताणा तय होने के बाद हुआ पोस्टमॉर्टम

कार-बाइक की टक्कर में महिला की मौत, मौताणा तय होने के बाद हुआ पोस्टमॉर्टम

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के मेवड़ा बस स्टैंड के पास कार की टक्कर से बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के मेवड़ा बस स्टैंड के पास कार की टक्कर से बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई.

डूंगरपुर जिले में कार की टक्कर से बाइक (Car-Bike Accident) पर सवार महिला (Death of woman) की मौत हो गई. कार चालक द्वारा ...अधिक पढ़ें

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के मेवड़ा बस स्टैंड के पास कार की टक्कर से बाइक (Car-Bike Accident) पर सवार महिला (Death of woman) की मौत हो गई. इस हादसे में महिला का पति जो बाइक चला रहा था, वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह हादसा रविवार को हुई. इस मामले में मौताणा तय होने के बाद सोमवार यानि आज शव का पोस्टमार्टम (Postmortem) हो पाया. कार सवार द्वारा 51 हजार मौताणा तय होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. पुलिस के अनुसार बांसिया निवासी धनपाल अपनी पत्नी मंजुला के साथ सागवाड़ा जा रहे थे. इस दौरान मेवड़ा बस स्टैंड के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी.

महिला की रविवार को हादसे में हो गई थी मौत

इस हादसे में बाइक सवार धनपाल व उसकी पत्नी मंजुला गंभीर घायल हो गए थे. इधर घायल मंजुला ने जिला अस्पताल डूंगरपुर में रविवार को ही दम तोड़ दिया था. इस मामले में परिजनों ने मौताणे की मांग को लेकर कल पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया था. वही पुलिस कार मालिक से समझाइश करती रही, लेकिन परिजन कल किसी सूरत में तैयार होते नहीं दिखे.

​कार मालिक के मौताणा देने पर परिजन हुए राजी

हालांकि सोमवार की सुबह फिर से पुलिस ने समझाइश की और कार मालिक द्वारा 51 हजार रुपए मौताणा तय करने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: दो गुटों में खूनी संघर्ष में 4 महिला समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल

VIDEO : कोटा में कोबरा तो सिरोही में अजगर को किया गया रेस्क्यू

Tags: Accident, Dungarpur news, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें