लाइव टीवी

डूंगरपुर: नवजात को रास्ते में फेंककर फरार हुई महिला, ग्रामीणों ने संभाला

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: November 12, 2019, 7:28 PM IST
डूंगरपुर: नवजात को रास्ते में फेंककर फरार हुई महिला, ग्रामीणों ने संभाला
नवजात का अस्पताल में उपचार जारी है और उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बांसवाड़ा जिले (Banswara district) में नवजात बालिका (Newborn girl) को गोबर में फेंकने के बाद अब डूंगरपुर जिले (Dungarpur) में नवजात बच्चे (Newborn boy) को लावारिस छोड़ने का शर्मनाक (Shameful) मामला सामने आया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. बांसवाड़ा जिले (Banswara district) में नवजात बच्ची (Newborn girl) को गोबर में फेंकने के बाद अब डूंगरपुर जिले (Dungarpur) में नवजात बच्चे (Newborn boy) को लावारिस छोड़ने का शर्मनाक (Shameful) मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने नवजात बच्चे को एक पुलिया के नीचे फेंककर भाग (escaped) गयी. बिलखते नवजात को ग्रामीणों ने चाइल्ड लाइन (Child line) की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है. वहां उसका उपचार (Treatment) चल रहा है.

शिशोट गांव के रास्ते में फेंककर फरार हुई महिला
जानकारी के अनुसार घटना कुआ थाना इलाके के शिशोट गांव की. वहां मंगलवार को एक महिला अपने नवजात बच्चे को गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित पुलिया के नीचे फेंककर फरार हो गई. वहां से गुजर रहे ग्रामीण नवजात के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. नवजात को देखकर ग्रामीणों ने काफी देर तक उसकी मां को इधर-उधर तलाश किया. बाद में उन्होंने मामले की जानकारी कुआं थाना पुलिस और चाइल्ड लाइन को दी.

नवजात की हालत अब ठीक है

इस पर पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने नवजात को अपने कब्जे में लेकर उसे पास ही स्थित डूंगर सारण अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया. बाद में वहां से एम्बुलेंस से उसे लेकर डूंगरपुर पहुंचे. वहां जिला चिकित्सालय में नवजात को भर्ती कराया गया है. अस्पताल में नवजात का उपचार जारी है और उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बांसवाड़ा में बालिका को गोबर में फेंक दिया था
बता दें कि सोमवार को बांसवाड़ा जिले के अरथूना इलाके के जौलाना गांव में ग्रामीणों को एक नवजात बच्ची गोबर में पड़ी मिली थी. इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय के शिशु वार्ड मे भर्ती करवाया. वहां वह उपचाराधीन है. गोबर के आसपास कंटीली घास होने के कारण नवजात काफी जख्मी हो गई थी.
Loading...

शर्मनाक: बांसवाड़ा में गोबर में फेंका जिंदा नवजात कन्या को

जयपुर: कार में खून से लथपथ मिले युवक-युवती, पास में मिली पिस्टल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...