होम /न्यूज /राजस्थान /तालाब किनारे हाथ-पैर बांधे बेसुध मिली युवती से रेप की आशंका

तालाब किनारे हाथ-पैर बांधे बेसुध मिली युवती से रेप की आशंका

युवती बेसुध हालत में तालाब किनारे मिली, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

युवती बेसुध हालत में तालाब किनारे मिली, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

डूंगरपुर (dungarpur) जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक युवती बेसुध हालत में तालाब किनारे मिलने से आसपास ...अधिक पढ़ें

    डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (dungarpur) जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक युवती बेसुध हालत में तालाब किनारे मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. पहले हत्या और फिर दुष्कर्म की आशंका के बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने युवती सांसे चलती देख तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. शुरुआती पूछताछ में दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने दो युवक पीड़िता को अपने साथ लेकर गए थे. इसके बाद उसके साथ क्या हुआ? इस पर फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है. फिलहाल युवती का अस्पताल में इलाज जारी है और पुलिस युवती के बयानों के आधार पर आरोपी युवकों और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर जांच में जुटी है.

    उदयपुर की रहने वाली है युवती, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

    जानकारी के अनुसार युवती उदयपुर जिले की रहने वाली है और गुरुवार को डूंगरपुर के पास के एक गांव में अपनी सहेली के घर आई थी. हालांकि पूछताछ में यह भी सामने आया है कि गांव के एक युवक के साथ युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था और शुक्रवार  सुबह ही लड़के के परिजनों के साथ युवती की बहस भी हुई थी.

    ये कहानी सामने आई

    युवती के पूर्व बयानों की मानें तो सुबह जब पीड़िता अपने सहेली के घर से डूंगरपुर बस स्टैंड पर जा रही थी इस दौरान बाइक पर दो युवक आये ओर उसे बस स्टैंड छोड़ने की बात कह कर अपनी बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद पीड़ित बेसुध हो गई.

    ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, अस्पताल में भर्ती कराया

    कुछ ग्रामीण तालाब के पास जब लकड़ियां इकट्ठी कर रहे थे तब युवती को बेसुध हालत में पड़ा देखा. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. पीड़िता इलाज के बाद होश में आ गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    ये भी पढ़ें- 

    पंचायतीराज आम चुनाव 2020 कार्यक्रम में बदलाव, पढ़ें- यहां पंचायत चुनाव की तारीख बदली 

    अमित शाह के जोधपुर दौरे पर CM गहलोत का तंज, कहा- ये नौबत क्यों आई?

    Tags: Crime in Rajasthan, Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें