लाइव टीवी

महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, हत्या का आरोप
Dungarpur News in Hindi

Jayesh Panwar | News18Hindi
Updated: March 27, 2018, 5:33 PM IST
महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, हत्या का आरोप
घर में रखा महिला का शव। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

डूंगरपुर के धम्बोला इलाके में एक महिला की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितयों में हुई मौत के बाद उसके पीहर पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया और शव को नहीं उठाने दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2018, 5:33 PM IST
  • Share this:
डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव में मंगलवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला की मौत के बाद उसका पति और सास-ससुर गायब हैं. महिला के पीहर पक्ष ने मृतका के पति व ससुराल
पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

पुलिस के अनुसार सोमवार रात को केसरपुरा निवासी रेवली व उसके पति रमेश के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. उसके बाद सुबह रेवली घर में मृत अवस्था में पाई गई. घटना की जानकारी मिलने पर धम्बोला पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां शव खाट पर पड़ा हुआ था. घर से मृतका का पति रमेश व सास और ससुर गायब थे. घटना की जानकारी पर मृतका के पीहर वाले भी मौके पर पहुंचे और उसके पति रमेश, ससुर धन्ना डामोर और काकी सास भूरी डामोर पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया.

पीहर पक्ष आरोपियों के खिलाफ तत्काल कारवाई की मांग पर अड़ गया और मौके से शव को उठाने नहीं दिया. बाद में पुलिस ने बड़ी मशक्कत करके उन्हें समझाया और शव को वहां से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. वहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  महिला की शादी 20 वर्ष पहले हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2018, 5:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर