अपना शहर चुनें

States

युवक ने पुलिस पर लगाए आरोप, कहा-कोतवाली में उल्टा लटका कर पट्टे और डंडों से खूब पीटा

युवक ने पुलिसकर्मियों पर हिरासत में पिटाई का आरोप लगाया है.
युवक ने पुलिसकर्मियों पर हिरासत में पिटाई का आरोप लगाया है.

डूंगरपुर जिले (Dungarpur) की कोतवाली में पुलिस (Beaten by Police) की दबंगई का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक (Assualted youth) ने यह आरोप लगाया है कि आठ-दस पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई की.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur District) की कोतवाली में पुलिस (Beaten by Police) की दबंगई का मामला सामने आया है. यहां पुलिस कस्टडी में पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की बुरी तरह से पिटाई की गई है. पीड़ित युवक ने जमानत पर छूटने के बाद कोतवाली थाना पुलिस पर आरोप लगाते हुए आईजी से दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले के अनुसार हुसैनी मोहल्ला भोईवाड़ा निवासी इदरिस (IDRIS) 16 नवंबर की रात को शहर के फ़ौज का बडला पर पानी पूरी खाने गया था. इस दौरान कानेरा पोल पुलिस चौकी का स्टाफ आया और बाइक पर नंबर नहीं होने की बात कहकर युवक को चौकी के अंदर ले गए और पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की.

युवक ने पुलिस कर्मियों पर लगाए ये आरोप

युवक का आरोप है कि पुलिस ने उसपर शांतिभंग का झूठा आरोप लगाते हुए उसे कोतवाली थाने में बंद कर दिया. रातभर लॉकअप में रखने के बाद अगले दिन थाने में कोतवाली सीआई चांदमल की मौजूदगी में थाने के 8-10 पुलिसकर्मियों ने उसके साथ उल्टा लटकाकर पट्टे व डंडों से जमकर मारपीट की. इसके चलते उसके शरीर पर काफी चोटें आई हैं.




दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

पीड़ित युवक ने जमानत पर छूटने के बाद अपनी आपबीती सुनाई. इस मामले में पीड़ित ने उदयपुर के एसपी व आईजी को परिवाद सौपते हुए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: दो गुटों में खूनी संघर्ष में 4 महिला समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल

बीकानेर: सड़क पर पसरा काल, बस-ट्रक भिड़ंत हादसा, मृतकों की संख्या हुई 12
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज