• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा का दिनदहाड़े एनकाउंटर, वाल्मीकि समाज में आक्रोश

जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा का दिनदहाड़े एनकाउंटर, वाल्मीकि समाज में आक्रोश

जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया.

जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया.

Lovely Kandara Encounter in Jodhpur : जोधपुर में बुधवार शाम पुलिस-बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई. वांटेड अपराधी लवली कंडारा ने पुलिस पर गोलियां दागी. जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया. हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा के एनकाउंटर के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों में आक्रोश है.

  • Share this:

जोधपुर. जोधपुर में बुधवार शाम एक वांछित बदमाश लवली कंडारा का पुलिस ने दिनदहाड़े एनकाउंटर कर दिया. रातानाडा थाने के वंचित मुलजिम लवली कंडारा के जोधपुर केंद्रीय कारागृह के पास होने की सूचना थाना अधिकारी लीलाराम को मिली थी. लीलाराम पुलिस जाब्ते के साथ वह मौके पर पहुंचे. पुलिस को देखकर लवली अपने साथियों के साथ वहां से भागा. पुलिस ने भी उसका पीछा किया. ग्रीन गेट के पास उसने पुलिस पर फायर किया. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की.

इसके बाद सारण नगर डिगाडी के बीच में पुलिस और बदमाशो के बीच फिर फायरिंग हुई. फायरिंग में एक गोली लवली के पेट में लगने से घायल हो गया. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. उसके साथ रहे तीन बदमाशों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है जबकि एक भागने में कामयाब हो गया. घटना के बाद सारण नगर मुख्य मार्ग के पास भारी पुलिस तैनात है. पुलिस कमिश्नर जो स्मॉल खुद भी मौके पर पहुंचे.

हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा के एनकाउंटर के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों में आक्रोश है. उन्होंने इस एनकाउंटर को फर्जी करार देते हुए बड़े आंदोलन की बात कही है. वाल्मीकि समाज के लोगों का कहना है कि पुलिस ने जानबूझकर फर्जी एनकाउंटर किया और लवली कंडारा ने पुलिस पर फायरिंग नहीं की थी. उनका आरोप है कि दलित होने के कारण उसका एनकाउंटर कर दिया गया.

साथियों ने कहा कि वह छोटा-मोटा अपराधी था, उसे गिरफ्तार किया जा सकता था लेकिन पुलिस ने जानबूझकर एनकाउंटर के नाम पर उसकी हत्या कर दी. वाल्मीकि समाज के लोगों का कहना है कि वे किसी भी सूरत में लवली के शव को नहीं उठाएंगे. साथियों ने कहा कि वे प्रदेशव्यापी एक आंदोलन करेंगे और जब तक एनकाउंटर करने वाले थाना अधिकारी और साथ के सिपाहियों को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड किया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने इस एनकाउंटर की जांच करने की मांग की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज