Lockdown: दिल्‍ली से आए शख्‍स की सूचना प्रशासन को देने पर पूरे परिवार की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

पूरे प्रकरण से अब तक पुलिस पूरी तरह से नदारद दिख रही है. The police is completely absent from the whole episode so far.
पूरे प्रकरण से अब तक पुलिस पूरी तरह से नदारद दिख रही है. The police is completely absent from the whole episode so far.

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग (Health Department ) को सूचना देने वाले शख्‍स का नाम पता चलते ही आरोपी करीब 10 से 15 लोगों को अपने साथ लेकर शिकायतकर्ता के घर पहुंच गया और पूरे परिवार के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
चूरू: राजस्‍थान (Rajasthan) के चूरू जिले के सरदारशहर में एक परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. इस परिवार की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने दिल्‍ली से आए एक शख्‍स की सूचना चिकित्‍सा विभाग को दे दी थी. सूचना मिलते ही जिला प्रशासन, पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की एक टीम दिल्‍ली से आए शख्‍स के घर पहुंच गई. इस शख्‍स को ज्‍वाइंट टीम ने 14 दिनों के आइसोलेशन में भेज दिया था. आज यह शख्‍स यह पता लगाने में सफल रहा कि उसके बारे में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को सूचना किसने दी थी.

वीडियो वायरल होने के बाद खुला मामला
स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को सूचना देने वाले शख्‍स का नाम पता चलते ही आरोपी करीब 10 से 15 लोगों को अपने साथ लेकर शिकायतकर्ता के घर पहुंच गया और शिकायतकर्ता परिवार के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने घर में घुसकर परिवार के सदस्यों को घसीटकर घर से बाहर निकाला और मारपीट शुरू कर दी. परिवार के ही किसी सदस्य ने दरिंदगी का यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर इस मैसेज के साथ वायरल किया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

बेरहमी से की पिटाई
वायरल वीडियो में बेरहमी की हदें पार करते हुए एक शख्स के साथ लाठियों, थप्पड, मुक्कों से मारपीट की जा रही है, उस शख्स के दो बेटे जब अपने पिता के बचाव में आते हैं तो उनकी भी पिटाई की जाती है. मारपीट को देखकर वीडियो बना रही लड़की भी रोने-चिल्लाने लगती है. इधर, सरदारशहर थाने में दोनों पक्षों ने एक दुसरे पर मामला दर्ज करवाया है. जानकारी के मुताबिक, सरदारशहर के वार्ड संख्या 20 के परमानंद और उसके परिवार के साथ उसी के मोहल्ले के विमल कुमार, कमल कुमार, घनश्याम, राधेश्याम, नितेश कुमार आदि ने घर में घुसकर मारपीट की.



 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज