निवारु बूथ से ईवीएम मशीन लेकर भागे युवक, पुलिस बल तैनात

बाराँ जिले की किशनगंज शाहबाद क्षेत्र में सड़क किनारे लावारिस अवस्था में ईवीएम मिलने से हड़कंप मच गया है.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 10:58 PM IST
निवारु बूथ से ईवीएम मशीन लेकर भागे युवक, पुलिस बल तैनात
ईवीएम (प्रतिकात्‍मक फोटो)
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 10:58 PM IST
झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के निवारू बूथ से कुछ युवक गुरुवार रात ईवीएम लेकर भाग निकले. युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आए. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं  बाराँ जिले की किशनगंज शाहबाद क्षेत्र में सड़क किनारे लावारिस अवस्था में ईवीएम मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुचकर ईवीएम को अपने कब्जे में लिया है.

जानकारी के अनुसार जयपुर के झोटवाड़ा विधानसभा में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां के निवारू बूथ से ईवीएम चोरी हो गई. बताया जाता है कि कुछ युवक वहां पहुंचे और उन्‍होंने ईवीएम पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की तलाश तेज कर दी है. वहीं दूसरी तरफ  किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के शाहबाद के नजदीक ईवीएम लावारिस अवस्था मिली है. इस मशीन पर सीरियल नंबर 431359 की स्लिप भी लगी हुई है. इस स्लिप में निर्वाचन केंद्र संख्या किशनगंज 194 भी अंकित है.

इसे भी पढ़ें :- MP, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार और कौन होगा सीएम?  

मशीन के लावारिस अवस्था में सड़क किनारे मिलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है. इसकी सूचना वहां मौजूद लोगों द्वारा शाहबाद पुलिस को दी गई है. शाहबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ईवीएम मशीन को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि आखिर मशीन सड़क किनारे कैसे आई और किसके द्वारा यहां फेंकी गई है.

इसे भी पढ़ें :- राजस्थान चुनाव: फर्जी मतदान का आरोप लगाकर भिड़े कार्यकर्ता, कई घायल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर