सेना के वाहन और बोलेरो में जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर
Jaipur News in Hindi

सेना के वाहन और बोलेरो में जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर
प्रतीकात्मक चित्र.

किशनगंज (Kishanganj) में सेना (Army) के वाहन और बोलरो कैम्पर गाड़ी के बीच भीषण टक्कर (Accedent) हुई है, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत (Death) पर ही हो गई है. वहीं एक आदमी की हालात गंभीर (serious) बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 6:12 PM IST
  • Share this:
जयपुर. प्रदेश के किशनगंज से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां सेना के वाहन और बोलरो कैम्पर गाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक आदमी की हालात गंभीर बनी हुई है. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. हादसा जिले के नहरी क्षेत्र सुल्ताना के पास हुआ है, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार सेना के एक वाहन और बोलरो कैम्पर गाड़ी में हुई भीषण टक्कर में बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही इसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बोलेरो में सवार चार लोगों की मौत हो गई है.  वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे जैसलमेर जिला मुख्यालय स्थित राजकीय जवाहर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

Alwar: महिला की हत्या के 29 दिन बाद नाले में मिला सिर, पति ने काटकर फेंका था, पैर के हिस्से अभी तक हैं गायब



जानकारी के अनुसार सेना का वाहन जैसलमेर से सुल्ताना की ओर और बोलेरो गाड़ी नहरी क्षेत्र से जैसलमेर की तरफ आ रही थी. सुल्ताना गांव से कुछ दूरी पर 105 आरडी के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे का शिकार हुए सभी लोग बाड़मेर के चवा गांव के बताये जा रहे हैं. वहीं दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सेना के जवानों ने मिलकर जेसीबी मशीन की सहायता से फंसे हुए वाहनों को अलग किया. घटना की जानकारी मिलने पर मोहनगढ़ थानाधिकारी माणिकराम दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज