गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- जनाधार वाला व्यक्ति आता है तो BJP में स्वागत होगा
Jaipur News in Hindi

गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- जनाधार वाला व्यक्ति आता है तो BJP में स्वागत होगा
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक बड़ा बयान दिया है. (File Photo)

Rajasthan Political Crisis: अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार को घेरते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अपनी इस योजना से सरकार ने एक तीर से दो निशाना किया है. अब आना वाला समय बताएगा कितने दिन रहेंगे. बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) पर झूठे आरोप लगाते हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान (Rajasthan) में चल रही सियासी उठा पटक थमने का नाम नहीं ले रही है.  बड़ा फैसला लेते हुए कांग्रेस ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ के पद से हटा दिया है. इसके बाद अब राजनीतिक कयासों की फेहरिस्त बढ़ गई है. सूबे के तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच अब केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने एक बड़ा बयान दे दिया है. भाजपा का रुख साफ करने की कोशिश करते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी जनाधार वाला आदमी पार्टी में आता है तो अच्छा ही है. शेखावत ने कहा कि आज हमारा कुन्बा इतना बड़ा हो गया है. जाहिर है कि अगर कोई आता है तो स्वागत होगा.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत  कहा कि आज राजस्थान के सीएम अपनी योजना में सफल हो गए हैं. बॉलीवुड में ट्रैंड है कि अगर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लगे की वो फिल्म नहीं चल पाएगी तो  कोई प्रोपेगेंडा लगता है. ये ही राजस्थान में हुआ है. जनता के मामलों में सरकार विफल रही है.  गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, जिस तरह से रेप और अपराध बढ़ा है जनता समझ गई थी कि ये सरकार असफल है. अशोक गहलोत बड़ी खुशी के साथ राजभवन से निकले. BTP के विधायक को किस तरह से रोका गया है. होटल में भी विधायक जबरन बंद कर दिए गए हैं. आज वहां माइनॉरिटी की सरकार है. मंत्री पद और संसदीय सचिव बनाने का रबड़ी बांट रही है.

ये भी पढ़ें: सचिन पायलट ने बदला सोशल मीडिया बायो, ट्विटर प्रोफाइल से हटाया Congress

आना वाला समय बताएगा..........



अशोक गहलोत सरकार को घेरते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अपनी इस योजना से सरकार ने एक तीर से दो निशाना किया है. अब आना वाला समय बताएगा कितने दिन रहेंगे. बीजेपी और आरएसएस पर झूठे आरोप लगाते हैं. मियां-बीवी के झगड़े में पड़ोसी को बदनाम करने की ये पूरी साजिश थी. बता दें कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद सचिन पायलट को मंत्री पद से हटा दिया गया था. इसके फौरन बाद सचिन पायलट ने अपने ट्वीट में लिखा, सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं. बैठक से पहले सचिन पायलट और उनके समर्थकों ने अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को मुख्यमंत्री मानने से इनकार कर दिया था. सूत्रों की मानें तो पायलट ने पार्टी नेतृत्व के सामने खुद को सीएम बनाने की शर्त रख दी थी.



गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट



नए कांग्रेस अध्यक्ष पर उठाया सवाल

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान कांग्रेस के नए अध्यक्ष पर भी निशाना साधा. ट्वीट कर लिखा,  वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के इतिहास को अपमानित करने वाले गोविंद डोटासरा को कांग्रेस ने अपना अध्यक्ष बना कर हर स्वाभिमानी राजस्थानी का तिरस्कार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज