Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत बोले- हॉर्स ट्रेडिंग का ऑडियो सही, शक है तो अमेरिका में होगी जांच 

विधायक खरीद फरोख्त के ऑडियो को लेकर सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान.
विधायक खरीद फरोख्त के ऑडियो को लेकर सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान.

Rajasthan Political Crisis Update: अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि हम इन ऑडियो की अमेरिका (America) की एफएसएल (FSL) से भी जांच करवाने को तैयार हैं. जयपुर और दिल्ली की जांच पर भरोसा नहीं है तो इन ऑडियो की अमेरिका से जांच करवा सकते हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में सियासत की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रही है. राजनीतिक हलचल के बीच सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का एक बयान चर्चा का केंद्र बन गया है. विधायकों के खरीद फरोख्त को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. भाजपा पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत ने दावा किया कि विधायकों के खरीद फरोख्त (Horse Trading) का ऑडियो ओरिजनल है. मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑडियो पर शक है तो हम अमेरिका में जांच करवा लेंगे. हम इन ऑडियो की अमेरिका (America) की एफएसएल (FSL) से भी जांच करवाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि जयपुर और दिल्ली की जांच पर भरोसा नहीं है तो इन ऑडियो की अमेरिका से जांच करवा सकते हैं.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अमित शाह के इशारे पर ईडी, सीबीआई की कार्रवाई हो रही. इन छापों से हम घबराने वाले नहीं हैं. परिजनों पर ED की कार्रवाई को लेकर सीएम गहलोत ने कहा, सब कुछ मोदी-शाह के इशारे पर हो रहा है. पहले इन एजेंसियों की कार्रवाई के बाद पता लगता था. अब 3- 4 दिन पहले ही खबर आ जाती है छापे की. हम छापे की कार्रवाई से डरने वाले नहीं है.


ये भी पढ़ें: Corona के बीच BJP कर रही सरकार गिराने की साजिश, जनता माफ नहीं करेगी: CM अशोक गहलोत



चिट्ठी पर विपक्ष को घेरा

पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कल को पीएम यह न कहे कि मुझे जानकारी नहीं थी कि मैंने पत्र लिखा है. वो रिकॉर्ड में लाने के लिए हैं. उन्होंने कहा कि पत्र को तीन दिनों तक जारी नहीं किया गया. अब जारी किया गया है. इन 3 दिनों में मैंने तो जारी नहीं किया पत्र. अब जाकर जारी किया गया है, इसलिए उन्हें चिट्ठी लिखकर बता दिया है. सीएम गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं. कांग्रेस मजबूत दल के तौर पर रहेगी. उन्होंने कहा, पीएम मोदी अच्छे वक्ता हैं. एक हद तक जनता को प्रभावित कर सकते हैं चाहे थाली बजवा लो या ताली. कोरोना के चलते हम इसे रोकने के लिए पूरी ताकत लगाए हुए थे. राजस्थान का माहौल पूरे देश में चर्चा में था. सरकार गिराने की कोशिश हो रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज