लाइव टीवी

उदयपुर में सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, 3 छात्र-छात्राओं की दबने से मौत

News18 Rajasthan
Updated: September 28, 2019, 11:28 AM IST
उदयपुर में सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, 3 छात्र-छात्राओं की दबने से मौत
मृतकों में दो छात्र और एक छात्रा शामिल है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

उदयपुर (Udaipur) जिले के खैरवाड़ा इलाके (Khairwada area) के थोबावाड़ा गांव (Thobawada Village) में शनिवार को सुबह हुए दर्दनाक हादसे (Painful accident) में सरकारी स्कूल के 3 छात्र-छात्राओं की मौत (Death) हो गई. ये छात्रा-छात्राएं स्कूल की की दीवार गिर जाने (wall collapses) से उसके नीचे दब गए.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर जिले (Udaipur District) के खैरवाड़ा इलाके (Khairwada area) में एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले तीन नाबालिग छात्र-छात्राओं की मौत (Death) हो गई. ये छात्रा-छात्राएं स्कूल की जर्जर दीवार गिरने (Wall Collapse) से उसके नीचे दब गए. हादसे के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई और वहां लोगों की भारी भीड़ इक्टठा हो गई. सूचना पर पुलिस-प्रशासन (Police-Administration) मौके पर पहुंचा है. वहां राहत एवं बचाव कार्य (Relief and Rescue Operation) शुरू किया गया है. मृतकों में दो छात्र और एक छात्रा शामिल है.

मलबे से निकाला तब तक तीनों बच्चे दम तोड़ चुके थे
यह हादसा शनिवार सुबह के थोबावाड़ा गांव (Thobawada Village) के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में हुआ. सरकारी स्कूल की जर्जर दीवार अचानक भरभराकर ढह गई. इससे बच्चे उसकी चपेट में आ गए. हादसे की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस-प्रशासन को सूचित कर दीवार का मलबा हटाना शुरू किया. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने ग्रामीणों की मदद से मलब में दबे तीन बच्चों को बाहर निकला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

(रिपोर्ट- सतीश शर्मा)

यह भी पढ़ें: गैंगरेप से गर्भवती हुई नाबालिग छात्रा, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की आत्महत्या

करप्शन से लड़ता हुआ कैंसर से हारा विक्रम, स्मृतियों में एसीबी का हीरो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...