हनुमानगढ़: कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे मोंटी शाह को 'पनाह' देने वाले 3 युवक गिरफ्तार

हनुमानगढ़ के तीन युवकों वीरेन, परमिंदर और प्रमोद ने उसको कमरा किराए पर दिलवाकर शरण दी थी.   
( सांकेतिक तस्वीर)
हनुमानगढ़ के तीन युवकों वीरेन, परमिंदर और प्रमोद ने उसको कमरा किराए पर दिलवाकर शरण दी थी. ( सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के कुुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नाेई (Notorious criminal Lawrence Bishnoi) के खास गुर्गे और पंजाब पुलिस के मोस्ट वांटेड अपराधी मोंटी शाह (Monty shah) को हनुमानगढ़ के तीन युवकों ने यहा शरण दी. चंडीगढ़ पुलिस ने यहां से उन तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. फिल्म स्टार सलमान खान (Salman Khan) को पुलिस की मौजूदगी में जान से मारने की धमकी देने वाले राजस्थान के कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई (Notorious criminal Lawrence Bishnoi) का खास गुर्गा और पंजाब पुलिस का वांटेड अपराधी मोंटी शाह (Monty shah) हनुमानगढ़ टाउन फरारी काटकर फरार हो गया. चंड़ीगढ़ पुलिस ने मोंटी शाह को पनाह देने के आरोप में हनुमानगढ़ टाउन (Hanumangarh Town) के तीन युवकों को दबोचा है. पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिये चंडीगढ़ लेकर गई है. गिरफ्तार किये गये तीनों युवकों ने उसे यहां मकान किराये पर दिलाया था.

चंडीगढ़ के बुड़ैल थाने का वांटेट है मोंटी शाह
जानकारी के अनुसार मोंटी शाह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खास गुर्गा है. मोंटी शाह चंडीगढ़ के बुड़ैल थाना का वांटेड अपराधी है. उस पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित है. मोंटी शाह ने कुछ दिन पहले चंडीगढ़ के बुड़ैल थाना इलाके में बाउंसर तीर्थ की नामक युवक की हत्या का प्रयास किया था. इसके लिये उसने उस पर फायरिंग की थी. उसके बाद वह चंडीगढ़ से फरार होकर हनुमानगढ़ टाउन में आकर छिप गया था. यहां तीन युवकों वीरेन, परमिंदर और प्रमोद ने उसको कमरा किराए पर दिलवाकर शरण दी थी.

सटोरियों के खिलाफ राजस्थान में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 4 करोड़ 19 लाख रुपए नगद बरामद, आज होगा खुलासा
चंडीगढ़ पुलिस के आने की सूचना पहले ही मिल गयी थी मोंटी को


इस बात की जानकारी जब चंडीगढ़ पुलिस को लगी तो उसने दो दिन पूर्व हनुमानगढ़ टाउन में मोंटी की तलाश में छापामारी की. लेकिन मोंटी को चंडीगढ़ पुलिस के आने की सूचना पहले ही मिल गयी. इस पर वह पुलिस का चकमा देकर फरार हो गया. बाद में चंडीगढ़ पुलिस ने उसको शरण देने वाले हनुमानगढ़ टाउन निवासी वीरेन, परमिंदर और प्रमोद को दबोच लिया और पूछताछ के लिये उन्हें चंडीगढ़ ले गई. पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई गैंग में इनकी भूमिका और अन्य कई वारदातों के खुलने की संभावना जताई जा रही है. उल्लेखनीय है कि लॉरेंस बिश्नोई का गैंग काफी बड़ा है. उसके राजस्थान समेत हरियाणा और पंजाब तथा अन्य राज्यों में भी काफी संपर्क है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज