हनुमानगढ़ में रेप के प्रयास से आहत पीड़िता ने की आत्महत्या, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 6:17 PM IST
हनुमानगढ़ में रेप के प्रयास से आहत पीड़िता ने की आत्महत्या, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार
हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना इलाके में रेप के प्रयास से आहत हुई एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के परिजनों ने इस संबंध में 3 युवकों के खिलाफ रेप के प्रयास का मामला दर्ज कराया है. फाइल फोटो

हनुमानगढ़. जिले के रावतसर (Rawatsar) थाना इलाके में रेप के प्रयास (Rape attempts) से आहत हुई एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतका के परिजनों ने इस संबंध में 3 युवकों के खिलाफ रेप के प्रयास का मामला दर्ज (Case registered) कराया है. परिजनों ने आरोपियों (Accused) की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. जिले के रावतसर (Rawatsar) थाना इलाके में रेप के प्रयास (Rape attempts) से आहत हुई एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतका के परिजनों ने इस संबंध में 3 युवकों के खिलाफ रेप के प्रयास का मामला दर्ज (Case registered) कराया है. परिजनों ने आरोपियों (Accused) की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया है. मृतका का शव रावतसर के राजकीय अस्पताल (Hospital) की मोर्चरी में रखा हुआ है. पुलिस परिजनों से समझाइश में जुटी है. लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

3 युवकों के खिलाफ रेप के प्रयास का मामला दर्ज
जानकारी के अनुसार रावतसर इलाके में रेप के प्रयास से आहत पीड़िता ने बुधवार को घर पर जहर खा लिया था. उसे उपचार के लिए हनुमानगढ़ के जिला चिकित्सालय में लाया गया. वहां उसने दम तोड़ दिया था. उसके बाद मृतका के शव को वापस रावतसर चिकित्सालय भिजवा दिया गया. उसके बाद मृतका के पिता ने रावतसर थाने में इस संबंध में बुधवार को ही 3 युवकों गौरीशंकर, कालूराम और नरेश के खिलाफ रावतसर थाना में रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज करवाया था. मृतका के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को लेने से साफ इनकार कर दिया है.

मंगलवार शाम को हुआ था रेप का प्रयास

युवती से रेप का प्रयास मंगलवार को शाम को हुआ बताया जा रहा है. वारदात के बाद से वह गुमशुम थी. उसके बाद बुधवार को उसने घटना से आहत घर पर ही जहर खा लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई थी. पुलिस मामले के सभी पहलुओं की गहराई से पड़ताल कर रही है. अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

जयपुर में हॉकर की हत्या के बाद मचा बवाल, रास्ता जाम, लाठीचार्ज, कई घायल

जोधपुर में BRTC की बस ने दिव्यांग छात्रा को कुचला, हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...