अपना शहर चुनें

States

हनुमानगढ़ टाउन में युवक ने काटे अपने गुप्तांग, लड़कियों के गेटअप में रहने का था शौक

हनुमानगढ़ टाउन पुलिस युवक के परिजनों से घटना के बाबत पूछताछ कर रही है.
हनुमानगढ़ टाउन पुलिस युवक के परिजनों से घटना के बाबत पूछताछ कर रही है.

राजस्‍थान के हनुमानगढ़ टाउन (Hanumangarh) में एक युवक द्वारा अपने गुप्तांग (Private Part) काट लेने से सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक, युवक लड़कियों की तरह पहनावा रखता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 8:21 PM IST
  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्‍थान के हनुमानगढ़ टाउन (Hanumangarh) में एक युवक द्वारा गुप्तांग काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सोमवार की शाम को एक युवक ने ब्लेड से अपना ही गुप्तांग (Private Part) काट लिया जिसके बाद उसको लहूलुहान हालात में हनुमानगढ़ टाउन के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है और उसकी हालात गम्भीर बनी हुई है. यह घटना हनुमानगढ़ टाउन के रेलवे स्टेशन के पास की है.

युवक द्वारा गुप्तांग काटने की घटना के बाद रेलवे स्टेशन के पास सनसनी फैल गई. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और फिर पुलिस ने युवक को तत्काल जिला चिकित्सालय भर्ती करवाया और अभी युवक होश में नहीं है. वहीं, हनुमानगढ़ टाउन पुलिस (Hanumangarh Police) इस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि युवक के होश में आने के बाद ही घटना का पूरी तरह खुलासा हो सकेगा.

टाउन पुलिस ने कही ये बात
टाउन पुलिस के अनुसार, अभी युवक अर्धबेहोशी की हालात में है, लेकिन उसने खुद ही अपना गुप्तांग काटने की बात कही है. वहीं, जानकारी के अनुसार युवक टाउन रेलवे स्टेशन के सामने का ही रहने वाला है और बताया जा रहा है कि युवक लड़कियों की तरह पहनावा रखता था और शायद लड़की बनने की चाहत में ही उसने ये खतरनाक कदम उठाया है. फिलहाल युवक की हालात गम्भीर बनी हुई है और उसके पूरी तरह होश में आने के बाद ही घटना का पूरा खुलासा हो सकेगा. जबकि हनुमानगढ़ टाउन पुलिस युवक के परिजनों से घटना के बाबत पूछताछ कर रही है और मामले की जांच की जा रही है.
बहरहाल, हनुमानगढ़ टाउन (Hanumangarh) में युवक द्वारा गुप्तांग काटने की घटना से न सिर्फ सनसनी फैल गई है बल्कि इसको लेकर तरह तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं. हालांकि सभी तरह के कयासों पर युवक के होश में आने के बाद विराम लग सकेगा. जबकि जिला चिकित्सालय के डॉक्‍टर्स युवक को बेहतर इलाज देने में लगे हुए हैं. हालांकि वह कब होश में आएगा, यह कहना अभी मुश्किल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज