लाइव टीवी

पति-पत्नी के विवाद के बीच साले ने जीजा के बड़े भाई की हत्या की

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: December 12, 2019, 3:56 PM IST
पति-पत्नी के विवाद के बीच साले ने जीजा के बड़े भाई की हत्या की
हनुमानगढ़ - मारपीट की इस घटना में घायल हुआ हत्या का आरोपी अस्पताल में भर्ती

हनुमानगढ़ में पति-पत्नी के विवाद में (Husband and wife dispute) साले ने जीजा के बड़े भाई की हत्या (Murder) कर दी. मारपीट की इस घटना में हत्या का आरोपी (Murder accused) भी घायल हो गया, जिसका अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. पति-पत्नी के विवाद में (Husband and wife dispute) साले ने जीजा के बड़े भाई की हत्या (Murder) कर दी. घटना हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले के सलेमगढ़ मसानी गांव की है जहां रात में विवाद के बाद हुई मारपीट में जेठ अमरजीत सिंह की मौत हो गई. मारपीट की इस घटना में हत्या का आरोपी भी घायल हो गया, जिसका अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

साले ने जीजा के परिवार पर हमला किया

टिब्बी पुलिस के अनुसार सलेमगढ़ मसानी के रणजीत सिंह का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. उसकी पत्नी अपने मायके नन्दराम की ढाणी गांव चली गई थी. इसके बाद रणजीत सिंह ने अपने बच्चे को लाने के लिए ससुराल में फोन किया और खुद ससुराल आने की बात कही. इसमें जीजा और साला काला सिंह के
बीच विवाद हो गया. इससे आक्रोशित होकर काला सिंह ने अपने 5-6 साथियों के साथ अपनी बहन के ससुराल जाकर जीजा के परिवार पर हमला कर दिया.

टिब्बी पुलिस विभाग के जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने हत्या के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है.


इस हमले में जीजा के बड़े भाई अमरजीत सिंह और उनके पिता मेजर सिंह घायल हो गए. इसके बाद अमरजीत सिंह और घायल हुए हत्यारोपित काला सिंह को हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय (District Hospital) में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने अमरजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि हत्यारोपित काला सिंह का उपचार चल रहा है.

टिब्बी पुलिस विभाग के जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने हत्या के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार फिलहाल प्रारंभिक जांच पड़ताल की गई है और आगे भी पूछताछ की जाएगी.ये भी पढ़ें - मौसम का मिजाज बदला, कई इलाकों में बूंदाबांदी, पढ़ें- अगले 5 दिन के लिए चेतावनी

ये भी पढ़ें - गहलोत सरकार बनाएगी महात्मा गांधी के सपनों के गांव, जयपुर में अवानिया का चयन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 3:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर