Hanumangarh News: नवविवाहिता से पहली रात देवर ने किया रेप, पीड़िता बोलीं- मेरा पति है नपुसंक

. (सांकेतिक तस्वीर)

. (सांकेतिक तस्वीर)

Atrocities on women in Rajasthan: हनुमानगढ़ में एक नवविवाहिता ने आरोप लगाया कि ससुराल पहुंचते ही उनके देवर ने उनके साथ रेप (Rape) किया. महिला ने अपने पति को नपुसंक भी बताया है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार (Atrocities on women) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश के हनुमानगढ़ जिले में ऐसी ही हैवानियत भरी एक वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए. यहां एक नवविवाहिता (Newly married) ने अपने देवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि उसका पति नपुसंक (Impotence) है. ससुराल पक्ष के अन्य लोगों की सहमति से उसके देवर को उसके पास भेजा गया था. उसके बाद देवर ने शादी के बाद पहली रात उनसे रेप किया.

पुलिस के अनुसार, मामला जिले के रावतसर थाना इलाके से जुड़ा है. पीड़िता ने अपनी एफआईआर में बताया है कि 11 दिन पहले ही 13 मार्च को उनकी शादी हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपनी ससुराल पहुंचीं तो पहली रात को उनके पति की बजाय उनका देवर उनके पास पहुंचा और उनसे रेप किया. इस बात की जानकारी जब उन्‍होंने अपने ससुराल पक्ष को दी तो उन्होंने भी इसमें सहमति जताई. नवविवाहिता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उन्‍हें पता चला कि उनका पति नपुंसक है और ससुराल पक्ष की सहमति से उनके देवर सुनील ने उनसे रेप किया.

पति पर नपुंसक होने के आरोपों की होगी जांच

महिला की शिकायत पर रावतसर पुलिस ने देवर और ससुराल पक्ष के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. रावतसर के सर्किल ऑफिसर रणवीर मीणा के अनुसार, इस मामले में ससुराल पक्ष द्वारा सहयोग करने पर सामूहिक दुष्कर्म का ही मामला बनता है. चाहे रेप नवविवाहिता के देवर ने ही किया हो पर सहयोगी भी रेप के आरोपी हैं. रावतसर थानाधिकारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा. नवविवाहिता की ओर से पति पर नपुंसक होने के लगाये गये आरोपों की भी जांच करवाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज