लाइव टीवी

हनुमानगढ़ में आधी रात को कार और बाइक में जबर्दस्त भिड़ंत, पांच लोगों की मौत

News18 Rajasthan
Updated: June 22, 2019, 11:00 AM IST
हनुमानगढ़ में आधी रात को कार और बाइक में जबर्दस्त भिड़ंत, पांच लोगों की मौत
हादसे के बाद गमगीन मृतकों के परिजन और परिचित। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

हनुमानगढ़ जिले में शुक्रवार आधी रात को कार और बाइक में हुई भीषण भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से चार रिश्तेदार थे और वे एक ही बाइक पर सवार थे.

  • Share this:
हनुमानगढ़ जिले में शुक्रवार आधी रात को कार और बाइक में हुई भीषण भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से चार रिश्तेदार थे और वे एक ही बाइक पर सवार थे. वे हरियाणा से यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे. हादसे में बाइक सवार लोगों के अलावा कार चालक की भी मौत हो गई. कार में सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. उसका हिसार में इलाज चल रहा है.

एक ही बाइक पर सवार थे चार लोग
जानकारी के अनुसार, हादसा भादरा थाना इलाके में आधी रात को करीब तीन बजे हुआ बताया जा रहा है. उस समय जगतपाल, सुनीता, सीमा और रोहन एक बाइक पर सवार होकर हरियाणा के हिसार जा रहे थे. रास्ते में भादरा इलाके में शेरपुरा गांव के पास उनकी बाइक की एक कार से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार समेत कार चालक और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पुलिस ने उनको भादरा के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहां बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद हरियाणा रेफर कर दिया गया.

चार लोगों की हरियाणा में हुई मौत

उसके बाद हिसार में बाइक सवार तीन अन्य घायलों की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. कार चालक जान मोहम्मद ने सिरसा में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. उसके साथी घायल विकास का हिसार में इलाज चल रहा है. हादसे में मौत के शिकार हुए बाइक सवार चारों मृतक आपस में रिश्तेदार थे. वे यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे. उसके बाद वापस हरियाणा लौट रहे थे. मृतक मूलतया भादरा क्षेत्र के ही रहने वाले थे. वर्तमान में हरियाणा के हिसार के मोहब्बतपुरा गांव में रह रहे थे.

सुर्खियां- उदयपुर में अधेड़ ने किया पांच साल की मासूम से रेप

भ्रष्टाचार: जोधपुर में थानाधिकारी रुपए देते हुए गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...