बदमाशों ने जेल प्रहरी की अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज

News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 10:36 PM IST
बदमाशों ने जेल प्रहरी की अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

जेल प्रहरी ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने पहले उसे पार्टी देने के बहाने बुलाया. फिर नशीला पदार्थ पिलाने के बाद बेसुध होने पर अश्लील फोटो खींच लिए.

  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में दो बदमाशों द्वारा जिला जेल के एक प्रहरी को हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. इस सिससिले में जेल प्रहरी निहाल सिंह ने टाउन थाने में मामला दर्ज कराया है. निहाल सिंह ने नशीला पदार्थ पिलाकर एक महिला के साथ अश्लील तस्वीरें खींच लेने का आरोप लगाया है.

पार्टी देने के बहाने बुलाया, फिर नशीला पदार्थ पिलाया
आज तक की वेबसाइट में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सोमवार को उनके मोबाइल पर एक जानकार अनवर का फोन आया. अनवर ने उनसे कहा कि आज मैं आपको पार्टी दूंगा. यह कहते हुए अनवर ने उन्हें एक जगह बुलाया. वह अनवर की बातों में निर्धारित जगह पहुंच गए. वहां पर पहले से ही मिर्जा भी मौजूद था. मिर्जा और अनवर उन्हें गाड़ी में बैठा कर गाहड़ू गांव ले गए. वहां पर पहले से ही एक महिला मौजूद थी. फिर पार्टी में उन्हें नशीला पदार्थ पिला दिया गया.

जेल प्रहरी ने आरोप लगाया है कि मिर्जा और अनवर ने नशीला पदार्थ पिलाने के बाद बेसुध होने पर महिला के साथ अश्लील फोटो खींच लिए. जब उन्हें होश आया, तब दोनों के साथ महिला ने उन्हें ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए की मांग शुरू कर दी. पुलिस रिपोर्ट में जेल प्रहरी ने बताया कि तीनों ने उनकी मांग के अनुरूप तीन लाख रुपए न देने की स्थिति में वीडियो वायरल करने और रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें-

अलवर लॉकअप ब्रेक कांड: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, पपला को भगाने वाले 2 रिमांड पर

भरतपुर में बदमाश घर से उठा ले गए नाबलिग को, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 10:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...