होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान के जेल में चिकन पार्टी! कैदियों ने छलकाए जाम, अफीम बेचने का VIDEO VIRAL

राजस्थान के जेल में चिकन पार्टी! कैदियों ने छलकाए जाम, अफीम बेचने का VIDEO VIRAL

भीलवाड़ा में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है.

भीलवाड़ा में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है.

हनुमानगढ़ जेल (Hanumangarh Jail) में बंदियों द्वारा स्मैक और अफीम बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Vira ...अधिक पढ़ें

हनुमानगढ़. लगातार विवादों में रहने वाली राजस्थान की हनुमानगढ़ जिला जेल (Hanumangarh Jail) में बंदियों द्वारा स्मैक और अफीम बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुआ है. साथ ही कुछ फोटो भी वायरल हुए हैं जिनमें बंदी शराब पीते हुए और चिकन खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में बंदी 10 हजार रुपये गिनते हुए और जेल के एक कर्मचारी सतवीर को रुपये देने की बात कह रहे हैं. साथ ही वीडियो में एक बंदी बोल रहा है कि आज शराब की बोतल नहीं आई. इस पर दूसरा बंदी कहता है कि वह इस बारे में फोन पर बात कर रहा है. वीडियो में एक बंदी फोन पर बात करता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

जेल में स्मैक और अफीम को एक छोटे कांटे पर तोलते हुए बंदी यह भी कह रहा है कि आज माल पूरा नहीं आया. जिला जेल में शराब-चिकन पार्टी और स्मैक-अफीम तोलकर बंदियों को बेचने के सनसनीखेज खुलासे के बाद जिला जेल के जेलर योगेन्द्र ने भी स्वीकार किया कि ये वीडियो और फोटो उनकी जेल के ही हैं. उन्होंने कहा कि ये वीडियो-फोटो उनके पदस्थापन से पहले के हैं. इस बारे में उनको कोई भी जानकारी नहीं है. उनका यह तो स्वीकार किया कि उनके आने से पहले जेल में इस तरह का काम सरेआम होता था. मगर उनके आने के बाद उन्होने इस तरह के कामों को बंद करवा दिया है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज की 2 बड़ी घोषणा, बकाया बिजली ‌बिल किया माफ, NEET-JEE होंगे तय समय पर

सुरक्षा पर उठे सवाल

दूसरी तरफ जेल में इस तरह स्मैक-अफीम बेचने और शराब-चिकन पार्टी करने के वीडियो और फोटो सामने आने के बाद जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गये हैं. जेलकर्मी सतवीर का इस मामले में नाम आने के सवाल पर जेलर ने जेलकर्मी सतवीर का बचाव करते हुए कहा कि ये आरोप निराधार है. सतवीर का इसमें कोई लेना-देना नहीं है. गौरतलब है कि जिला जेल में दीवार के ऊपर से नशीले पदार्थ और मोबाइल फैंकने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. एक माह में ही ऐसी तीन घटनाएं सामने आई हैं. वहीं जेल में मोबाइल फोन मिलने की घटनाएं भी सामने आती रही है. अब इन वीडियो-फोटो के सामने आने के बाद सवाल खड़ा हो रहा कि है आखिर जेल में नशीले पदार्थ और शराब-चिकन पहुंचे कैसे?

Tags: Hanumangarh news, Rajasthan government, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Viral news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें