बच्चों ने खेल-खेल में वाहन में डाल दी जलती माचिस की तीली, कार जलकर हुई राख
Hanumangarh News in Hindi

बच्चों ने खेल-खेल में वाहन में डाल दी जलती माचिस की तीली, कार जलकर हुई राख
हनुमानगढ़ में बच्चों की शरारत के कारण कार में लगी आग

हनुमानगढ़ में बच्चों ने कार (car) के पास खेलते समय जलती हुई माचिस की तीली (Matchstick) फेंक दी. माचिस की तीली से कार के इंजन में अचानक आग(fire) लग गई.

  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में बच्चों की शरारत आज हनुमानगढ़ टाऊन में एक कार मालिक पर उस समय भारी पड़ गई, जब एक बच्चे ने कार (car) के पास खेलते समय जलती हुई माचिस की तीली (Matchstick) फेंक दी. माचिस की तीली से कार के इंजन में अचानक आग(fire) लग गई. आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कार में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे कार धू-धू कर जल उठी और थोड़ी ही देर में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

2 दिन पहले ही खरीदी थी कार

घटना हनुमानगढ़ टाउन में दमकल विभाग (Fire department) कार्यालय के पास एक कबाड़ी की दुकान(Scrap shop) पर हुई. कबाड़ी द्वारा 2 दिन पहले ही नैनो कार (Nano car) खुद के उपयोग के लिए खरीदी गई थी, लेकिन बच्चों की शरारत के चलते कार में आग लग गई. अचनाक आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.घटनास्थल के पास ही दमकल विभाग होने के कारण तुरंत दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो गई.



दमकल विभाग के कर्मचारी कार में लगी आग को बुझाते हुए
दमकल विभाग के कर्मचारी कार में लगी आग को बुझाते हुए

कार मालिक ने प्रशासन से की मुआवजे की मांग

कार के मालिक के अनुसार आसपास के मोहल्लों से कुछ शरारती बच्चे रोज यहां शरारत करते हैं और उनको कई बार रोका भी गया, लेकिन आज बच्चों की शरारत के कारण कार जलकर राख हो गई. इस संबंध में कार मालिक ने टाउन थाना में किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया. वहीं कार मालिक ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.

यह भी पढ़ें- धौलपुर: RPF के शिंकजे में दलाल, फर्जी ID से बनाए 10.57 लाख रुपए के ई-टिकट

यह भी पढ़ें- जोधपुर: राष्ट्रपति दौरे के दौरान पुलिस व कार चालक में लाइव मारपीट, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading