• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • COVID-19: हनुमानगढ़ में कोरोना पॉजिटिव नवदंपती के खिलाफ मामला दर्ज, UP से बिना बताए चोरी-छिपे आए थे

COVID-19: हनुमानगढ़ में कोरोना पॉजिटिव नवदंपती के खिलाफ मामला दर्ज, UP से बिना बताए चोरी-छिपे आए थे

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत की मुहिम रंग ला रही है.

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत की मुहिम रंग ला रही है.

हनुमानगढ़ जिले के कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव नवदंपती को बिना अनुमति राजस्थान में प्रवेश करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने नवदंपती (New couple) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. जिले के कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव नवदंपती को बिना अनुमति राजस्थान में प्रवेश करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने कोरोना पीड़ित नवदंपती (New couple) के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला जिले के अमरसिंहवाला गांव से जुड़ा हुआ है.

प्रशासन को अमरसिंहवाला गांव में कर्फ्यू लगाना पड़ा
जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित यह नवदंपती 21 अप्रैल को मिला था. यह जोड़ा 2-3 दिन पहले ही उत्तरप्रदेश से बिना अनुमति पंजाब के रास्ते चोरी-छुपे राजस्थान आया था. यहां श्रीगंगानगर जिले से होता हुआ हनुमानगढ़ जिले के अमरसिंहवाला गांव पहुंचा. आते ही दोनों की तबीयत खराब हो गई. उसके बाद जब उनकी कोरोना जांच करवाई गई तो दोनों ही पॉजिटिव निकले. इस पर प्रशासन को अमरसिंहवाला गांव में कर्फ्यू लगाना पड़ा

बीच में दो गांवों में रुके थे
बाद में दंपती की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली गई तो पता चला कि दोनों पंजाब के शेरगढ़ गांव और श्रीगंगानगर के लालगढ़ गांव में भी रुके थे. इसकी सूचना मिलने पर पंजाब और श्रीगंगानगर प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. वहां भी टीमों ने दोनों के संपर्क में आए लोगों की जांच की.

शव छोड़ने गई एम्बुलेंस में बैठकर पंजाब आए
दरअसल कोरोना पीड़ित युवक अपने मामा के साथ पिछले दिनों उत्तर प्रदेश गया था. वहां से वह उसने शादी की. बाद में पत्नी व मामा के साथ उत्तर प्रदेश शव छोड़ने गई एक एम्बुलेंस में बैठकर पंजाब के शेरगढ़ आया. फिर वहां से श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ गांव पहुंचा. वहां से एक व्यक्ति तीनों को अपनी जीप से अमरसिंहवाला गांव छोड़ गया. उसके बाद मामा को छोड़कर नवदंपती कोरोना संक्रमित पाए गए. इस पर नायब तहसीलदार रामनाथ शर्मा ने दंपती के खिलाफ बिना अनुमति राज्य में आने और महामारी फैलाने के आरोप में गोलूवाला थाने में महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है.

COVID-19: कोटा के अस्पताल में इस मासूम को मिल रहा है VIP ट्रीटमेंट, यह है वजह

COVID-19: राजस्थान में कोरोना को हराने का अचूक मंत्र बना Home Quarantine

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज