लाइव टीवी

11 वर्षीय बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

भाषा
Updated: September 29, 2019, 12:54 PM IST
11 वर्षीय बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पिता गिरफ्तार
11 वर्षीय बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पिता गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी पिता ने कथित तौर पर अपनी छोटी बेटी को बाहर जाने को कहा था. इसके बाद उसने अपनी बड़ी बेटी से जबरदस्ती की थी.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2019, 12:54 PM IST
  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में एक व्यक्ति को अपनी 11 वर्षीय बेटी (daughter) के साथ बलात्कार (rape)करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला थाना पुलिस के अनुसार, यह घटना 26 सितंबर की है. आरोपी पिता ने कथित तौर पर अपनी छोटी बेटी को बाहर जाने को कहा था. इसके बाद उसने अपनी बड़ी बेटी को एक कमरे में ले गया जहां, उसे पीटा और उसके साथ कथित तौर पर जबरदस्ती की. पीड़िता की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम (Poxo act) तहत मामला दर्ज किया गया. इसके बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

बता दें कि शनिवार को हनुमानगढ़ में ही पति ने चरित्र पर शक होने पर पत्नी की हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया था.

कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के टिब्बी थानांतर्गत शेरेकां गांव की थी, जहां पति ने अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति की पहचान भागाराम के रूप में हुई थी. वहीं, मृतका की पहचान रोशनी के रूप में हुई थी. बताया जा रहा है कि पति भागाराम ने पत्नी रोशनी के चरित्र पर शक के चलते रात्रि में उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया था. कुल्हाड़ी के वार से पत्नी का गला कटने से उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- 

जानें कौन है हथियार सप्‍लाई करने वाली मोह बाई, पुलिस को ऐसे देती रही है चकमा

ग्रेटर कैलाश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...