लाइव टीवी

बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान था पिता, खुदकुशी के 10 दिन बाद मिले दोनों के शव

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2019, 2:21 PM IST
बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान था पिता, खुदकुशी के 10 दिन बाद मिले दोनों के शव
इंदिरा गांधी नहर हनुमानगढ़

2 जनवरी को संदीप नामक व्यक्ति अपनी पुत्री के साथ मसीतांवाली हैड पहुंचा और मोबाइल पर परिजनों को आत्महत्या करने की सूचना दी. इसके बाद पिता संदीप नहर के किनारे कार खड़ी कर अपनी नाबालिग बेटी के साथ नहर में कूद गया.

  • Share this:
राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पिता-पुत्री का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों के शव टिब्बी इलाके के मसीतांवाली हैड पर इंदिरा गांधी नहर में मिले हैं. मिली जानकारी के अनुसार पिता-पुत्री द्वारा आत्महत्या करना बताया जा रहा है. सूचना के बाद हनुमानगढ़ सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

थानाधिकारी जगदीश पांडर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 2 जनवरी को संदीप नामक व्यक्ति अपनी पुत्री के साथ मसीतांवाली हैड पहुंचा और मोबाइल पर परिजनों को आत्महत्या करने की सूचना दी. इसके बाद पिता संदीप नहर के किनारे कार खड़ी कर अपनी नाबालिग बेटी के साथ नहर में कूद गया. पुलिस ने बताया कि दोनों के शव करीब दस दिन बाद मिले हैं.

पुलिस ने बताया कि सहजीपुरा गांव निवासी मृतक संदीप जाट अपनी नाबालिग बेटी के साथ बदमाशों द्वारा की जाने वाली हर रोज की छेड़छाड़ से परेशान थी, जिसके चलते उनसे बेटी के साथ आत्महत्या कर ली. इस संबंध में संदीप के पिता ने सदर थाना हनुमानगढ़ में तीन युवकों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा भी दर्ज करवाया है. पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  पाली: पति-पत्नी ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या, 7 माह पहले हुई थी शादी

यह भी पढ़ें-  बीकानेर में प्रेमी जोड़े ने रेल के आगे कूदकर आत्महत्या की

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...