हनुमानगढ़ में पुलिस के साथ मारपीट, ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज

हनुमानगढ़ के तलवाड़ा थाना इलाके में जमीन के विवाद में ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पथराव में एक पुलिसकर्मी के चोट आई है.

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2018, 8:31 PM IST
हनुमानगढ़ में पुलिस के साथ मारपीट, ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज
हनुमानगढ़ में उपचाराधीन पुलिसकर्मी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: June 14, 2018, 8:31 PM IST
हनुमानगढ़ के तलवाड़ा थाना इलाके में जमीन के विवाद में ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पथराव में एक पुलिसकर्मी के चोट आई है. इस मामले में ग्रामीणों के खिलाफ दो अलग-अगल मामले दर्ज किए गए हैं. घायल पुलिसकर्मी का हनुमानगढ़ में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से डबली रोही के चक 4 आरबी में एक परिवार में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. इस पर एक पक्ष के कुछ लोगों ने बुधवार को जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया. कब्जे की सूचना पर मौके पहुंची तलवाड़ा पुलिस ने वहां से 5-6 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया. कब्जे का प्रयास करने वालों के पास हथियार भी मिले, जिस पर आर्म्स एक्ट में भी मामला दर्ज किया. उस समय तो विवाद शांत हो गया.

उसके बाद रात को तलवाड़ा थाने की मसीतावाली चौकी के कुछ पुलिसकर्मी पास के गांव में लगे राजस्व शिविर से लौट रहे थे. इस पर ग्रामीणों को गलतफहमी हो गई कि पुलिस की टीम कार्रवाई करने पहुंची है तो उन्होंने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया और पुलिस के साथ मारपीट कर डाली. पत्थरबाजी और मारपीट में मसीतावाली हैड पुलिस चौकी प्रभारी रायसिंह सुथार के चोट लगी है. उन्हें हनुमानगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मारपीट करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर