हनुमानगढ़ की युवती से राजगढ़ में गैंगरेप, 8 आरोपी नशा देकर 10 दिन तक रहे गंदी हरकत

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले की एक युवती से गैंगरेप (Gang rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की एक युवती को चूरू के राजगढ़ (rajgarh) ले जाकर उससे गैंगरेप किया गया. आठ आरोपियों (8 accused) ने युवती को नशा देकर 10 दिनों तक उससे गैंगरेप किया.

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 2:38 PM IST
हनुमानगढ़ की युवती से राजगढ़ में गैंगरेप, 8 आरोपी नशा देकर 10 दिन तक रहे गंदी हरकत
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 2:38 PM IST
हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले की एक युवती से गैंगरेप (Gang rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की एक युवती को चूरू के राजगढ़ (rajgarh) ले जाकर उससे गैंगरेप किया गया. आठ आरोपियों (8 accused) ने युवती को नशा देकर 10 दिनों तक उससे गैंगरेप किया. युवती ने हनुमानगढ़ के महिला थाने में आठ पुरुषों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. इनके साथ ही एक महिला पर उनका सहयोग करने का आरोप भी लगाया है. चूरू की राजगढ़ पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. युवती का मेडिकल मुआयना करा लिया गया है.

चूरू के राजगढ़ ले गए युवती को
जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ टाउन थाना इलाके की एक युवती को कुछ लोग बहला-फुसलाकर चूरू के राजगढ़ ले गए. वहां युवती को बंधक बना लिया. बाद में युवती को नशा देकर दस दिनों तक गैंगरेप करते रहे. राजगढ़ पुलिस ने युवती को उनके कब्जे से छुड़वाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उसके बाद युवती ने हनुमानगढ़ के महिला थाने में एक महिला समेत नौ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

एक महिला समेत नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

युवती ने हनुमानगढ़ के लखूवाली निवासी रांझा, सद्दाम उर्फ मकड़ी, सद्दाम पुत्र अब्बास, अल्लारखा पुत्र चिंतू खां, अल्लारखा पुत्र पप्पू खां, सोना खां, अली और
नवां गांव निवासी सलीम पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने आरोपियों के साथ एक महिला पर भी उनका सहयोग करने का आरोप लगाया है. उस महिला को भी नामजद किया गया है. मामले की जांच हनुमानगढ़ पुलिस उपाधीक्षक अंतर सिंह श्योराण कर रहे हैं.

MBC Reservation Case: VC के जरिए आज HC में होगी सुनवाई
Loading...

बकाएदारों पर मेहरबान हुई गहलोत सरकार, किया यह ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...