लाइव टीवी

हनुमानगढ़: 1 माह की बच्ची को सड़क पर छोड़कर फरार हुई महिला, लोगों ने बचाया

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: December 9, 2019, 2:36 PM IST
हनुमानगढ़: 1 माह की बच्ची को सड़क पर छोड़कर फरार हुई महिला, लोगों ने बचाया
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो उसमें एक महिला दुधमुंही बच्ची को छोड़कर जाती हुई दिखाई दे रही है.

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले से मानवता को शर्मसार (Shameful) कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला करीब एक माह की दूधमुंही बच्ची (Inocent girl ) को रास्ते के बीच छोड़कर फरार हो गई.

  • Share this:
हनुमानगढ़. जिले से मानवता को शर्मसार (Shameful) कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला करीब एक माह की दूधमुंही बच्ची (Inocent girl ) को रास्ते के बीच छोड़कर फरार हो गई. लोगों की सूचना पर पुलिस (Police) ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहां उसका इलाज (Treatment) चल रहा है. मासूम अब स्वस्थ बताई जा रही है. बच्ची को रास्ते में छोड़ने की यह घटना सीसीटीवी कैमरे (Cctv cameras) में कैद हो गई.

भादरा कस्बे में हुई घटना
जानकारी के अनुसार घटना जिले के भादरा कस्बे में रविवार को हुई. वहां एक महिला करीब एक माह की दुधमुंही बच्ची को सुनसान जगह छोड़कर भाग छूटी. यह महिला इस दूधमुंही बच्ची की मां थी या फिर कोई और इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मासूम के रोने की आवाज सुनकर मोहल्लेवासियों ने उसे संभाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को भादरा के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. पुलिस अब उसे हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय के पालनागृह भेजने की तैयारी में है.

महिला का नहीं लगा अभी तक कोई सुराग

गनीमत यह रही कि समय रहते मोहल्लेवासियों ने मासूम की रोने की आवाज सुनकर उसे संभाल लिया, अन्यथा उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती थी. मासूम आवारा कुत्तों का शिकार हो सकती थी या फिर तेज सर्दी की चपेट में आ सकती थी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो उसमें एक महिला दुधमुंही बच्ची को छोड़कर जाती हुई दिखाई दे रही है. उसके हाथ में एक और बच्चा था. पुलिस महिला की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

प्रतापगढ़ में जंगल में छोड़ दिया था मासूम को
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी प्रदेश में इस तरह की कई शर्मनाक घटनाएं सामने आ चुकी हैं. प्रतापगढ़ जिलों में तो पिछले दिनों एक नवजात बालिका को महिला जंगल में छोड़ गई थी, लेकिन किसी राहगीर ने उसके रोने की आवाज सुनकर उसे बचा लिया था.गहलोत से बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे

टेंडर विवाद: पर्यटन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- तय करना जरूरी कि बॉस कौन है ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर