लाइव टीवी

हनुमानगढ़: बारात से लौट रही कार का टायर फटा, हादसे में 4 बारातियों की मौत
Hanumangarh News in Hindi

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: February 13, 2020, 12:54 PM IST
हनुमानगढ़: बारात से लौट रही कार का टायर फटा, हादसे में 4 बारातियों की मौत
कार का चोहिलावाली गांव के पास टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई

प्रदेश में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh) में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में 4 लोगों की मौत (Death) हो गयी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. कार में सवार लोग बारात से लौट रहे थे.

  • Share this:
हनुमानगढ़. प्रदेश में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh) में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में 4 लोगों की मौत (Death) हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. कार में सवार लोग बारात से लौट रहे थे. इसी दौरान यह बड़ा हादसा हो गया. इससे शादी की खुशियां मातम (weeds) में बदल गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

चोहिलावाली गांव के पास सुबह हुआ
जानकारी के अनुसार हादसा हनुमानगढ़  टाउन थाना इलाके चोहिलावाली गांव के पास सुबह हुआ. पीलीबंगा से एक बारात लौट रही थी. बारात में शामिल एक कार का चोहिलावाली गांव के पास टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार सवारों को बाहर निकाला. कार में पांच जने सवार थे.

3 ने मौके पर दम तोड़ा एक की अस्पताल में हुई मौत

हादसा इतना जबर्दस्त था की कार सवार लोग उसमें फंसकर रह गए. उनमें से 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. दो गंभीर घायलों को रावतसर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. वहां एक और घायल की मौत हो गई. गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय हनुमानगढ़ रेफर कर दिया. वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के बारे में जानकारी ली.

 

 भूकरका गांव रहने वाले थे हादसे के शिकार हुए लोग
टाउन पुलिस के अनुसार प्रारंभिक रूप से दुर्घटना का कारण तेज गति माना जा रहा है. इसके कारण कार चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई. पुलिस के अनुसार सभी मृतक और घायल हनुमानगढ़ जिले के नोहर इलाके के भूकरका गांव निवासी हैं. उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

 

 

सीकर में बड़ा हादसा: गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, 14 लोग घायल, 9 की हालत गंभीर

 

झालावाड़: ससुर ने बहू से किया रेप, पति ने बेल्ट से पीटा, ननद ने चिमटे से दागा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर